Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऋषिकेश में आबकारी विभाग की कार्रवाई, दो घरों से अवैध शराब बरामद, एक पुरुष और एक महिला गिरफ्तार

ऋषिकेश में आबकारी विभाग ने अवैध शराब की बिक्री की शिकायतों पर दो घरों में छापेमारी की। इस दौरान 78 पव्वे व 12 अध्धे अंग्रेजी शराब और 40 पव्वे देसी शराब के बरामद किए। विभाग ने दो अलग-अलग स्थानों से एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया। आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

By gaurav mamgain Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:23 AM (IST)
Hero Image
आबकारी विभाग ने दो घरों में पकड़ी अवैध शराब।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। आबकारी विभाग ने अवैध शराब बिक्री की शिकायतों पर कई क्षेत्रों में छापेमारी की। इस दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। विभाग ने दो अलग-अलग स्थानों से एक पुरुष व एक महिला को गिरफ्तार किया।

आबकारी निरीक्षक प्रेरणा बिष्ट ने बताया कि विभागीय टीम ने शुक्रवार देर रात शिवाजी नगर में एक घर में छापा मारा, जहां घर के भीतर एक व्यक्ति अवैध शराब बिक्री करता पाया गया। इस दौरान 78 पव्वे व 12 अध्धे अंग्रेजी शराब और 40 पव्वे देसी शराब के बरामद किए।

आरोपित की पहचान अनुराग नेगी के रूप में हुई। जबकि, कृष्णा नगर के एक घर में एक महिला देसी शराब बेचती पकड़ी गई। यहां से 50 पव्वे देसी शराब बरामद की गई। आरोपित की पहचान सोनिया उर्फ गुड्डी निवासी कृष्णा नगर कालोनी आइडीपीएल के रूप में हुई। बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज किए गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर