Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मासूम बेटी सामने लाई कलियुगी पिता का काला सच, मां को बताई जुर्म की दास्‍तान; कहा- 'जब आप दुकान जाती हो पापा मेरे साथ...'

Father Molest Daughter रायवाला क्षेत्र निवासी महिला हरिद्वार में चूड़ी बिंदी की दुकान चलाती है। उसका पति ठेकेदारी करता है। जब महिला दुकान चली जाती थी तो पति मौका पाकर अपनी 14 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था। किशोरी की मां ने आरोपित पिता के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Deepak chandra joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 19 Jun 2024 10:18 AM (IST)
Hero Image
Father Molest Daughter: पिता ने नाबालिग बेटी से की अश्लील हरकत, मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र, जागरण रायवाला: Father Molest Daughter: रायवाला के हरिपुरकलां क्षेत्र में एक कलयुगी बाप ने रिश्तों को कलंकित कर दिया। आरोप है कि पिता ने 14 साल की किशोरी के साथ अश्लील हरकत की।

किशोरी की मां ने आरोपित पिता के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपित पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना रायवाला के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान में बताया कि रायवाला क्षेत्र निवासी महिला हरिद्वार में चूड़ी बिंदी की दुकान चलाती है। उसका पति ठेकेदारी करता है। जब महिला दुकान चली जाती थी तो पति मौका पाकर अपनी 14 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करता।

मां को पूरी आपबीती बता दी

मासूम ने इसका विरोध किया लेकिन बाप नहीं माना। इसके बाद पीड़ित ने अपनी मां को पूरी आपबीती बता दी। जिसके बाद महिला ने अपने पति से पूछा तो आरोपित पति महिला से भी मारपीट करने लगा।

महिला का आरोप है कि वह पूर्व में भी कई बार बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें