Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: किशोरी ने बयां की पिता काली करतूत, कहा- 'मेरे सामने पूरे कपड़े उतारे और मुझे छूने लगे'

Uttarakhand Crime News नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले एक साल से छेड़छाड़ कर रहा है। जब उसने आवाज उठानी चाही तो उसे बुरी तरह से पीटा गया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 11 Sep 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज. Concept Photos Social Media

जागरण संवाददाता, देहरादून । Uttarakhand Crime News: नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप है कि वह पिछले एक साल से बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब भी वह विरोध करती तो आरोपित उसकी पिटाई कर देता था। कुछ दिन पूर्व भी पीड़िता ने आरोपित पिता के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन डरा-धमकाकर उसने शिकायत वापस करवा दी।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: आज बागेश्वर में भारी से भारी बारिश का आरेंज अलर्ट, दून समेत सात जिलों में होगी तेज बरसात

आवाज उठानी चाही तो उसे बुरी तरह से पीटा

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले एक साल से छेड़छाड़ कर रहा है। पीड़िता ने जब इसकी शिकायत अपनी मां व दादी से की तो आरोपित ने डरा-धमकाकर उन्हें भी चुप करा दिया। जब उसने आवाज उठानी चाही तो उसे बुरी तरह से पीटा गया।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में दुनिया की इकलौती जगह, जहां खिलते हैं 500 से अधिक प्रजाति के फूल; पर्यटकों की भीड़ का टूटा रिकॉर्ड

30 अगस्त की रात को भी उसके पिता ने उसे गलत तरह से छुआ, यही नहीं, उसके सामने कपड़े तक उतार दिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह जब शिकायत लेकर शहर कोतवाली पहुंची तो उसके व मां के ऊपर दबाव बनाया, जिस कारण उसे शिकायत वापस लेनी पड़ती। इसके बावजूद आरोपित सुधरा नहीं और लगातार छेड़खानी करता रहा।

मुकदमा दर्ज

इसी दौरान पीड़िता की मुलाकात अधिवक्ता ज्वाय दीप से हुई। उन्होंने पीड़ित का हौसला बढ़ाया और शहर कोतवाली लेकर आए। शहर कोतवाल चंद्रभान अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर