Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्ममेकर विक्रम मकानदार उत्तराखंड में करेंगे वेब सीरीज की शूटिंग, नए चेहरों को मिलेगी जगह

Filmmaker Vikram Makandar अभिनेता व फिल्ममेकर विक्रम मकानदार उत्तराखंड की वादियों में अगले वर्ष मार्च से वेब सीरीज की शूटिंग करने जा रहे हैं। वेब सीरीज उत्तराखंड के बच्चे की मुंबई में जाकर खोने व वहां के संघर्ष पर आधारित होगी। इसमें सभी नए चेहरे नजर आएंगे स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
फिल्ममेकर विक्रम मकानदार

जागरण संवाददाता, देहरादून। अभिनेता व फिल्ममेकर विक्रम मकानदार उत्तराखंड की वादियों में अगले वर्ष मार्च से वेब सीरीज की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसमें 60 प्रतिशत शूटिंग उत्तरकाशी, धनौल्टी, मसूरी व ऋषिकेश में होगी, जबकि अन्य भाग मुंबई में शूट किया जाएगा।

वेब सीरीज उत्तराखंड के बच्चे की मुंबई में जाकर खोने व वहां के संघर्ष पर आधारित होगी। इसमें सभी नए चेहरे नजर आएंगे, स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिलेगा। अपनी वेब सीरीज की लोकेशन तलाशने के लिए उत्तराखंड पहुंचे विक्रम मकानदार दून क्लब में पत्रकारों से रूबरू हुए।

होली के बाद शुरू होगी शूटिंग

विक्रम मकानदार ने बताया कि उत्तराखंडवासी उन्हें अपना दामाद मानते हैं। मसूरी में उनका ससुराल है। मुंबई में रहते हुए भी देहरादून में उन्हें घर जैसा माहौल मिलता है। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज के लिए लोकेशन फाइनल है। मार्च में होली के बाद शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: नैनीताल से है बॉलीवुड का पुराना नाता, काजोल से लेकर समांथा तक कर चुकी हैं शूटिंग; ये है फिल्मों की लिस्ट

नए चेहरों को मिलेगी वेब सीरीज में जगह

अभिनय के बारे में विक्रम मकानदार ने बताया कि पुराने चेहरों को सभी जानते हैं, इसलिए उनकी वेब सीरीज में सभी नए चेहरे देखने को मिलेंगे। इस मौके पर रजनीश शर्मा आदि मौजूद रहे।