Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand में फिल्मों की शूटिंग शुरू, राधिका आप्टे व दिव्येंदु दून में कर रहे शूट; नवंबर में आएंगे ये दिग्गज

Films Shooting In Uttarakhand बालीवुड को उत्तराखंड की वादियां खूब भा रही हैं। वर्षाकाल के बाद एक बार फिर से विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के अतुल पैन्यूली ने बताया कि अभी कुछ फिल्मों की शूटिंग जारी है। नई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है बालीवुड के कौन-कौन पहुंचेंगे इसपर भी जल्द ही पता चलेगा।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 30 Sep 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
Films Shooting In Uttarakhand: उत्तराखंड में मानसून के बाद बालीवुड के फिल्मों की शूटिंग शुरू

जागरण संवाददाता, देहरादून। Films Shooting In Uttarakhand: बालीवुड को उत्तराखंड की वादियां खूब भा रही हैं। वर्षाकाल के बाद एक बार फिर से विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। देहरादून, ऋषिकेश व हरिद्वार में अभिनेत्री राधिका आप्टे व अभिनेता दिव्येंदु शर्मा शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं। शूटिंग 15 अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद अक्टूबर में निर्देशक मनीष मल्होत्रा की फिल्म की शूटिंग नैनीताल में शुरू होगी। नवंबर में कई बड़े फिल्मी दिग्गज मसूरी, देहरादून, नैनीताल शूटिंग के लिए आएंगे।

उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के अतुल पैन्यूली ने बताया कि अभी कुछ फिल्मों की शूटिंग जारी है। नई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है, बालीवुड के कौन-कौन पहुंचेंगे इसपर भी जल्द ही पता चलेगा।

देहरादून में फिल्माए जा रहे ओल्ड पीपल दृश्य

मोनाल फिल्म्स प्राइवेट लिमिडेट के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फिल्म ओल्ड पीपल की शूटिंग देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही है। फिल्म के लेखक व मुख्य कलाकार विनय जोशी, निर्देशक राजेश जोशी, डीओपी व प्रोड्यूसर हरीश नेगी जबकि प्रोड्यूसर निखिल कांडपाल हैं। विशेष संयोजक मथुरादत्त शर्मा हैं।

फिल्म के लेखक व मुख्य कलाकार विनय जोशी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों सिंहनीवाला, टिप्परपुर, नयागांव में हो रही है। मुख्य कलाकारों में शामिल अभय बडोनी, अंकिता परिहार, लक्ष्मी रावत उत्तराखंड मूल के ही हैं। फिल्म एक हारर कामेडी कहानी पर आधारित है जिसकी शूटिंग उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। फिल्म के निर्देशक राजेश जोशी बालीवुड में कई वर्षों से कार्यरत हैं। उन्होंने फिल्म सिपाही जी भी निर्देशित किया।

कैंपस बीट्स में काउंसलर के रूप में नजर आ रही रूप दुर्गापाल

छोटे पर्दे से दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाकर बड़े पर्दे पर छाई उत्तराखंड की अभिनेत्री रूप दुर्गापाल इन दिनों वेबसीरीज कैंपस बीट्स में काउंसलर के रूप में नजर आ रही हैं। पालकी मल्होत्रा की निर्देशित टीनेज-ड्रामा सीरीज में कालेज में छात्रों को होने वाली परेशानियों को दर्शाया गया है। मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी रूप दुर्गापाल वर्तमान में मुंबई में रहती हैं। अमेजन मिनी टीवी के लिए नई वेबसीरीज कैंपस बीट्स की शूटिंग के बाद 21 सितंबर को इसे रिलीज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- Dehradun: परिवहन निगम कर्मचारी कई मांगों को लेकर आंदोलन पर अडिग, 10 अक्टूबर से करेंगे हड़ताल, ये रही मांगें...

रूप दुर्गापाल को एक्टिंग स्किल दिखाने का मिला मौका

दैनिक जागरण से बातचीत में रूप दुर्गापाल ने बताया कि पहली बार छात्रों के काउंसलर का अलग रोल मिलने से मुझे अपनी एक्टिंग स्किल दिखाने का भी मौका मिला। वेब सीरीज में पियाली को सभी छात्र बहुत मानते हैं। रूप दुर्गापाल के अलावा शांतनु माहेश्वरी भी इस सीरीज में हैं।

अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर बताया कि प्रकाश झा की निर्देशित सीरीज पूरी हो चुकी है जो जल्द ही रिलीज होगी। इसके अलावा एक अन्य शार्ट फिल्म पर इसी वर्ष रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Pauri News: ग्रामीणों ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित की पिटाई कर काला किया मुंह, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर