Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देहरादून के एक अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर फायर, अस्पताल में की तोड़फोड़

देहरादून में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने अजबपुर खुर्द नेहरू कालोनी स्थित हेल्थकेयर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर फायर करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले आरोपित ने अस्‍पताल के स्‍टाफ से मारपीट की थी।

By Sunil NegiEdited By: Updated: Tue, 31 Aug 2021 07:22 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने हेल्थकेयर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर फायर करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। अजबपुर खुर्द नेहरू कालोनी स्थित हेल्थकेयर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर फायर करने व तोड़फोड़ करने के मामले में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों ने कुछ दिन पहले भी इसी अस्पताल के स्टाफ के साथ मारपीट की थी। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि तहरीर में हेल्थकेयर अस्पताल के संचालक रोहित त्यागी ने बताया कि 24 अगस्त की रात को आरोपित शाह आलम व उनके साथियों ने अस्पताल में घुसकर स्टाफ पर हमला कर दिया था। इस मामले में नेहरू कालोनी में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

सोमवार रात को अस्पताल के मैनेजर फैजान ने फोन कर बताया कि शाह आलम की ओर से भेजे गए नकाबपोश 10-12 व्यक्तियों ने गार्ड राजकुमार के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली राजकुमार को नहीं लगी।

राजकुमार जान बचाकर अंदर भागा तो आरोपित भी अंदर घुस और कर्मचारियों के साथ गाली गलौच करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोपित रोहित त्यागी उनके पार्टनर राजेश पोखरियाल, अजय आर्य व राकेश जोशी को ढूंढ रहे थे। आरोपितों को जब पांचों लोग नहीं मिले तो वह धमकी देकर वहां से फरार हो गए। जाते समय आरोपित अस्पताल के बाहर खड़े दो वाहनों को क्षतिग्रस्त करके चले गए। इंस्पेक्टर गुसांई ने बताया कि आरोपित शाह आलम का मोबाइल बंद आ रहा है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में हैं चार मुकदमे दर्ज

आरोपित शाह आलम के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी आरोपित के खिलाफ एक मुकदमा पटेलनगर कोतवाली, एक ऋषिकेश व दो नेहरू कालोनी थाने में दर्ज हो चुके हैं। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया आरोपित के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने के लिए भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :- डोईवाला पुलिस ने दुकान में चोरी करने वाले आरोपित को किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर