Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Weather : खराब मौसम के चलते वापस लौटी दिल्ली, जयपुर, लखनऊ की फ्लाइट

Uttarakhand Weather Update इंडिगो की 6.55 पर आने वाली दिल्ली की फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया जो कि रात्रि 945 पर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। इसके अलावा एलायंस एयर की लखनऊ से 6. 40 पर देहरादून एयरपोर्ट पहुंचने वाली फ्लाइट को भी खराब मौसम के चलते दिल्ली डायवर्ट किया गया। जो कि बाद में रद्द कर दी गई है।

By mahendra singh chauhanEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Tue, 08 Aug 2023 12:44 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Weather : खराब मौसम के चलते वापस लौटी दिल्ली, जयपुर, लखनऊ की फ्लाइट

संवाद सहयोगी, डोईवाला। खराब मौसम के चलते देहरादून हवाई अड्डे पर दिल्ली, जयपुर व लखनऊ की फ्लाइट आसमान में चक्कर लगाकर वापस लौट गई। तो वहीं कई फ्लाइट विलंब से एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट के उपमहाप्रबंधक नितिन कादयान ने बताया कि इंडिगो की जयपुर, दिल्ली व एलाइंस एयर की लखनऊ की फ्लाइट को खराब मौसम के चलते डायवर्ट करना पड़ा। जिसमें से इंडिगो की जयपुर की साय 6.30 पर आने वाली फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया। जो कि रात्रि 10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगी।

वही इंडिगो की 6.55 पर आने वाली दिल्ली की फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया जो कि रात्रि 9:45 पर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। इसके अलावा एलायंस एयर की लखनऊ से 6. 40 पर देहरादून एयरपोर्ट पहुंचने वाली फ्लाइट को भी खराब मौसम के चलते दिल्ली डायवर्ट किया गया। जो कि बाद में रद्द कर दी गई है।

इसके अलावा हैदराबाद की दोपहर 11:10 पर आने वाली फ्लाइट 11:30 पर, जयपुर से 2.10 पर आने वाली फ्लाइट 2.49 पर, बेंगलुरु व मुंबई की इंडिगो की आने वाली फ्लाइट भी अपने समय से 15 मिनट देरी से एयरपोर्ट पहुंची।