Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh: किशोरी को जिंदगी भर का सदमा दे गई इंटरनेट मीडिया पर हुई दोस्‍ती, दो नाबालिगों ने हैवानियत की हद की पार

Uttarakhand Crime News ऋषिकेश में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है जहां उन्हें काउंसलिंग दी जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

By gaurav mamgain Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 12 Sep 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: इंटरनेट मीडिया में दुष्कर्म के दोनों आरोपितों के संपर्क में आई थी किशोरी।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Uttarakhand Crime News: एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की दो अलग-अलग घटनाओं के आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपित नाबालिग हैं।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा है, जहां उन्हें काउंसलिंग दी जाएगी। वहीं, पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है, जिसकी जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

दो लड़कों ने अलग-अलग समय में दुष्कर्म किया

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह खोलिया ने बताया कि कोतवाली में तहरीर दी गई थी, जिसमें पीड़िता के पिता ने कहा था कि उसकी बेटी के साथ दो लड़कों ने अलग-अलग समय में दुष्कर्म किया है। इस पर पुलिस ने मंगलवार रात को मुकदमा दर्ज किया और आरोपित लड़कों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में साइबर कमांडो की फौज तैयार, इन 10 जांबाजों का हुआ चयन; लेंगे विशेष प्रशिक्षण

दोनों आरोपितों को बाल सुधार गृह देहरादून भेजा

बताया कि दोनों आरोपित भी नाबालिग हैं। दोनों आरोपितों को बाल सुधार गृह देहरादून भेज दिया है, जहां जिला बाल कल्याण समिति के संरक्षण में रखा जाएगा। वहीं, उनकी काउंसलिंग भी की जाएगी।

कोतवाल आरएस खोलिया ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि किशोरी दोनों आरोपित नाबालिगों के संपर्क में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से आई, जिसके बाद फोन से भी संपर्क में रहे। बताया कि मामले की जांच अधिकारी महिला उप निरीक्षक सोनल को सौंपी गई है। विवेचना अधिकारी एसआइ सोनल ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- Jageshwar Dham में प्रवेश के समय में बदलाव, बीते दिनों मंदिर में हुए हुड़दंग के बाद एएसआइ ने उठाया कदम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर