Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun में फिर गैंगवार, छात्र के सिर पर पत्थर मारकर किया लहूलुहान; सभी आरोपित फरार

Gang War in Dehradun देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में 15 अगस्त की रात को सुभाषनगर में दो गुट आपस में भिड़ गए। एक गुट ने दूसरे गुट के छात्र की कार तोड़ दी। इस दौरान एक छात्र के सिर पत्थर से वार किया और वह बेहोश होकर गिर गया। पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 18 Aug 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
Gang War in Dehradun: सभी आरोपित फरार, तलाश जारी

जागरण संवाददाता, देहरादून। Gang War in Dehradun: क्लेमेनटाउन क्षेत्र में गैंगवार की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। क्षेत्र में आए दिन दो गुटों के भिड़ने के मामले सामने आ रहे हैं, जिसके चलते किसी भी समय यहां पर बड़ी घटना हो सकती है।

15 अगस्त की रात को सुभाषनगर में दो गुट आपस में भिड़ गए। एक गुट ने दूसरे गुट के छात्र की पहली कार तोड़ दी। इसके बाद छात्र के सिर पत्थर से वार किया। वह बेहोश होकर गिर गया। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुछ हमलावर आए और डंडों से हमला कर दिया

पुलिस को दी सूचना में घायल अंश शर्मा निवासी गिल कालोनी, सहारनपुर ने बताया कि 15 अगस्त की रात को वह आइएसबीटी से अपने कमरे पर जा रहा था। वह अपने दोस्त की कार में बैठा था। सुभाषनगर के टेटेंस वाली गली से कुछ हमलावर आए और उन्होंने डंडों से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- देहरादून में शर्मसार करने वाली घटना, पंजाब की नाबालिग लड़की से रोडवेज बस में गैंगरेप- हरकत में आई पुलिस

इनमें आरोपित वैभव रावत व चैतन्य शर्मा भी शामिल था। मारपीट के बाद वैभव अरोड़ा ने एक पत्थर उठाया और उसके सिर पर दे मारा। बेहोश होकर वह जमीन पर गिर गया, जिसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा। उसके दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए, जहां सिर पर नौ टांके आए।

थानाध्यक्ष क्लेमेनटाउन दीपक धारीवाल ने बताया कि आरोपित वैभव रावत के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली व क्लेमेनटाउन थाने में मारपीट व जानलेवा हमले के छह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

फरवरी में उसके खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की गई थी, लेकिन वह स्टे लेकर आ गया। उन्होंने बताया कि सभी हमलावर फरार चल रहे हैं। उसकी हिस्ट्रीशीट खोली जा रही है, जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: दून समेत छह जनपदों में आज भारी बारिश की चेतावनी, अगले दो दिन के लिए यलो अलर्ट जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर