Move to Jagran APP

गुरुग्राम से मंगेतर और उसके दोस्‍तों संग ऋषिकेश घूमने आई थी युवती, एक की हुई नीयत खराब; अकेला पाकर की गंदी हरकत

Gurugram Girl Molested गुरुग्राम की एक युवती के साथ उत्तराखंड के भानियावाला स्थित एक होटल में छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया गया। युवती ने किसी तरह बाथरूम में जाकर खुद को बचाया और अपने साथियों को फोन कर मौके पर बुलाकर अपनी इज्जत बचाई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला डोईवाला कोतवाली में स्थानांतरित किया गया।

By mahendra singh chauhan Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 27 Oct 2024 08:54 PM (IST)
Hero Image
Gurugram Girl Molested: होटल में छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास। प्रतीकात्‍मक
संवाद सहयोगी जागरण डोईवाला। Gurugram Girl Molested: गुरुग्राम की एक युवती से भानियावाला स्थित एक होटल में छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया गया। युवती ने किसी तरह बाथरूम में जाकर खुद को बचाया और अपने साथियों को फोन कर मौके पर बुलाकर अपनी इज्जत बचाई।

इसके बाद उसने गुरुग्राम दिल्ली पहुंचकर वहां थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जो की घटना स्थल डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत होने पर मामला डोईवाला कोतवाली में स्थानांतरित किया गया।

यह भी पढ़ें- 16 दिन बाद मिला Rishikesh से किडनैप छात्र का शव, हत्यारा गिरफ्तार; गे चैटिंग एप से जुड़ा मामला

स्वास्थ्य ठीक न होने के चलते कमरे में रुकी थी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाई ने बताया कि बलजीत नगर दिल्ली निवासी एक युवती ने गुरुग्राम थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि दो अक्टूबर को दोपहर में वह गुरुग्राम से ऋषिकेश के लिए अपने मंगेतर व अन्य साथियों के साथ निकले थे।

जहां पर चार अक्टूबर की रात वह अमर दिल होटल में रुके। जहां पर उसके मंगेतर व अन्य साथी दोस्त घूमने के लिए चले गए। उसका स्वास्थ्य ठीक न होने के चलते वह कमरे में रुकी हुई थी।

अन्य साथियों को फोन कर बुलाया

आरोप है कि उनके साथ आया कुश पांडे बहाना बनाकर होटल में ही रुक गया और रात्रि को करीब दो बजे के आसपास जब कोई नहीं था तो वह युवती के कमरे में आकर सो गया और उससे जबरदस्ती करने लगा।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Crime: आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, मां अस्पताल लेकर पहुंची तो निकली दो माह की गर्भवती

साथ ही युवती के शारीरिक अंगों से छेड़छाड़ करने लगा युवती ने इसका विरोध किया साथ ही उससे बचाव के लिए वह अपना फोन लेकर बाथरूम में घुस गई और वहां पर उसने अपने अन्य साथियों को फोन कर बुलाया। जब वह सभी लोग आए तो आरोपित कुश पांडेय ने अपनी गलती को स्वीकार किया और माफी मांगी। इसे पीडि़त युवती ने साक्ष्य के लिए अपने मोबाइल में रिकार्ड भी किया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती ने गुरुग्राम पहुंचकर वहां स्थित थाने में इस पूरे मामले की शिकायत और बातों की रिकार्डिग भी दी है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपित कुश पांडेय के विरुद्ध दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।