Move to Jagran APP

Hrithik Roshan: मसूरी में अभिनेता ऋतिक ने किया ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन, झलक पाने के लिए फैंस की उमड़ी भीड़

Hrithik Roshan In Mussoorie हेलो देहरादून कैसे हो सब। मुझे यहां आकर बहुत खुशी हो रही है। यह ऐसा शहर है जिसकी मेरे दिल में विशेष जगह है।मेरे लिए यह दूसरे घर जैसा लगता है। फिल्म लक्ष्य के फिल्मांकन से लेकर बैंग-बैंग में राजपुर रोड को मेरे घर के रूप में दिखाए जाने से इस शहर के साथ मेरा गहरा संबंध है। यह पल मेरे लिए घर वापसी जैसा है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 21 Aug 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan: मसूरी में अभिनेता ऋतिक ने किया ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, देहरादून: Hrithik Roshan In Mussoorie: हेलो देहरादून, कैसे हो सब। मुझे यहां आकर बहुत खुशी हो रही है। यह ऐसा शहर है, जिसकी मेरे दिल में विशेष जगह है। मेरे लिए यह दूसरे घर जैसा लगता है। फिल्म लक्ष्य के फिल्मांकन से लेकर बैंग-बैंग में राजपुर रोड को मेरे घर के रूप में दिखाए जाने से इस शहर के साथ मेरा गहरा संबंध है। यह पल मेरे लिए घर वापसी जैसा है।

मसूरी में अभिनेता ऋतिक ने किया कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन 

राजपुर रोड के मसूरी डायवर्जन स्थित कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करने दून पहुंचे बालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने यह बातें कही। सुबह से ही अभिनेता ऋतिक रोशन के दून पहुंचने को लेकर शोरूम के बाहर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे।

टपकेश्वर महादेव मंदिर का एक हिस्सा ढहा, पढ़ें पूरी खबर...

प्रशंसकों ने ली सेल्फी

ऋतिक के आने का समय दोपहर दो बजे था, इसलिए भारी वर्षा के बाद भी प्रसशंक डेढ़ बजे ही वहां पहुंच गए। भीड़ को देखते हुए पुलिस बल के साथ ही बाउंसर तैनात किए गए। शाम को सवा चार बजे जैसे ही ऋतिक रोशन कार से शोरूम के बाहर उतरे, प्रशंसक उनसे बात करने और सेल्फी के लिए दौड़ने लगे, हालांकि मौके पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें किसी तरह मंच पर पहुंचाया।

सड़कों पर कुछ देर तक लगा रहा जाम

इस दौरान सड़क पर वाहन भी रुक गए, जिससे कुछ देर तक जाम लगा रहा। ऋतिक ने कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया। कहा कि कल्याण ज्वेलर्स का यह भव्य शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का अनोखा अनुभव प्रदान करने के प्रति कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस मौके पर कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।