Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी से की Lakshya Sen ने मुलाकात, सीएम ने उज्ज्वल भविष्य का दिया आशीर्वाद

International Badminton Player Lakshya Sen मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने भेंट की। इस अवसर पर लक्ष्य सेन की मां निर्मला सेन एवं पिता केडी सेन तथा उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव बीएस मनकोटी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 18 Aug 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
International Badminton Player Lakshya Sen: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी, बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन

जागरण संवाददाता, देहरादून। International Badminton Player Lakshya Sen: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने पेरिस ओलिंपिक में शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए लक्ष्य सेन को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

आगामी प्रतियोगिताओं के लिए दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड के बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन पेरिस ओलंपिक पुरुष सिंगल्स बैडमिंटन में कांस्य पदक मैच तक पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने लक्ष्य सेन को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगामी खेलों में पूरे समर्पण से अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करें।

राज्य सरकार और प्रदेश की जनता आपके साथ है। उन्होंने कहा कि जब किसी कार्य के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति होती है, तो उस कार्य में सफलता अवश्य मिलती है। इस अवसर पर लक्ष्य सेन की मां निर्मला सेन एवं पिता केडी सेन तथा उत्तराखंड बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव बीएस मनकोटी उपस्थित थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें