Move to Jagran APP

मकान मालिक ने कहा- घर खाली करो, किराएदार का हो गया माथा गर्म; परिवार की अश्लील फोटो कर दी Viral

मकान मालिक ने किराएदार को घर खाली करने को कहा तो किराएदार ने गुस्से में आकर मकान मालिक और उसके परिवार की अश्लील तस्वीरें बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दीं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के विरुद्ध आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जानिए इस पूरे मामले की पूरी कहानी।

By mahendra singh chauhan Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 20 Oct 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
अश्लील फोटो प्रसारित करने वाला आरोपित व पुलिसकर्मी साभार पुलिस

संवाद सहयोगी, डोईवाला। डोईवाला के मिस्सरवाला निवासी एक व्यक्ति ने जब अपने किराएदार से मकान खाली कराया तो इससे नाराज उक्त किराएदार ने मकान मालिक व उसके परिवार के लोगों के फोटो एडिट कर अश्लील फोटो बना दिए। जिसे इंटरनेट मीडिया के जरिए प्रसारित भी कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद आरोपित का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाई ने बताया कि 9 अगस्त को मिस्सरवाला निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई की तनुज शर्मा नाम के एक व्यक्ति की ओर से उनके परिवार के अश्लील फोटो एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किए गए है और वह विरोध करने पर गाली गलौच करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि आरोपित के विरुद्ध आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई शुरू की। इसके बाद आरोपित को शनिवार रात्रि रावत मार्केट छिद्दरवाला थाना रायवाला से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित की पहचान तनुज शर्मा उर्फ तनुज कुमार उम्र 26 वर्ष पुत्र स्वर्गीय सुनील शर्मा निवासी रावत मार्केट छिद्दरवाला थाना रायवाला मूल निवासी खाडूसेंण जिला पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। आरोपित से प्रकरण में इस्तेमाल मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।

नशे का आदि है आरोपित

पूछताछ में आरोपित ने बताया वह नशे का आदि और 5- 6 बार नशा मुक्ति केंद्र में भी रह चुका है। लगभग दो वर्ष पूर्व वह शिकायतकर्ता के मकान में अपने परिवार सहित किराए पर रहता था। जहां कई बार मकान मालिक से विवाद होने पर उससे मकान खाली करवा दिया गया था। जिससे वह नाराज था। जिसके चलते ही उसने उनके परिवार की अश्लील फोटो को एडिट कर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की थी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपित ने अपनी दादी की आईडी पर एक सिम लिया था। जिसे उसने इंटरनेट मीडिया प्लेटफ़ार्म पर अपनी नई फर्जी आईडी बनाकर इस कार्य को अंजाम दिया था। आरोपित पूर्व में भी इसी तरह के कार्यो को लेकर जेल जा चुका है।

ये भी पढ़ें - 

पाकिस्तान से आई कॉल और हो गया अफसर का WhatsApp हैक, बोला था- आपके पास है आय से अधिक संपत्ति

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।