Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: पेट्रोल पंप के सेल्समैन को पीटने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार, खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा

प्रेमनगर में पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित को प्रेमनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान दीपक निवासी आर्यपुरी मोहल्ला कैराना शामली यूपी के रूप में हुई है जबकि दो आरोपित सूर्यप्रताप उर्फ प्रिंस और सागर मेहता को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। घटना में इस्तेमाल दो लग्जरी वाहनों को भी पुलिस ने सीज कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 04 Aug 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पंप के सेल्समैन को पीटने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार,

जागरण टीम, देहरादून: प्रेमनगर में पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित को प्रेमनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित की पहचान दीपक निवासी आर्यपुरी मोहल्ला कैराना शामली यूपी के रूप में हुई है जबकि दो आरोपित सूर्यप्रताप उर्फ प्रिंस और सागर मेहता को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। घटना में इस्तेमाल दो लग्जरी वाहनों को भी पुलिस ने सीज कर दिया है।

आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 

इस मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में बढ़ोतरी कर दी है। थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि 31 जुलाई की देर रात आरोपित खैरीगांव स्थित कृष्णा पेट्रोल पंप पर हम सीएनजी भरवाने गए थे। इसी दौरान आरोपितों ने पहले सीएनजी भरवाने को लेकर सेल्समैन पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में सात से आठ आरोपित और हैं जोकि फरार चल रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर