Move to Jagran APP

शादी का वादा कर युवती के साथ की गंदी हरकत, गर्भवती होने पर दिखाया असली रंग; फिर हुआ ये...

Uttarakhand Crime News शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो शादी करने से इनकार कर दिया। युवती पूर्व में देहरादून में पढ़ती थी। युवती ने जब युवक के पिता से शिकायत की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। कोर्ट के आदेश पर पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Soban singh Edited By: Aysha Sheikh Published: Mon, 01 Jul 2024 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 08:49 AM (IST)
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, गर्भवती होने पर किया इनकार

जागरण संवाददाता, देहरादून। शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो शादी करने से इन्कार कर दिया। युवती ने जब युवक के पिता से शिकायत की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। कोर्ट के आदेश पर पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती और युवक दोनों उत्तरकाशी जनपद के रहने वाले हैं। युवती पूर्व में देहरादून में पढ़ती थी।

कोर्ट में दिए प्रार्थनापत्र में पीड़िता ने बताया कि वह उत्तरकाशी जिले की रहने वाली है। वर्ष 2018 से 2021 के बीच वह देहरादून के एक पालिटेक्निक संस्थान में पढ़ रही थी। इसी दौरान उसकी पहचान अभिषेक चुनार निवासी पुरोला, उत्तरकाशी से हुई। धीरे-धीरे अभिषेक ने उससे दोस्ती की और उसके किराये के कमरे में आने-जाने लगा। इसी बीच उसने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह गर्भवती हो गई।

गर्भवती होने की बात सुन आग-बबूला हो गया आरोपित

इसकी जानकारी जब उसने अभिषेक को दी तो वह आग-बबूला हो गया और गाली-गलौज करने लगा और गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा। मजबूरन उसे गर्भपात की गोलियां खानी पड़ीं, जिसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई।

जब उसने अभिषेक के पिता ओम प्रकाश को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि उनका बेटा उसी से शादी करेगा जो 10 लाख रुपये नकद व कार देगा। साथ ही उन्होंने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को स्पीड पोस्ट से शिकायत भेजी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपित अभिषेक चुनार व उसके पिता ओम प्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - 

उत्तराखंड में बाढ़ जैसी स्थिति? भाजपा सरकार पर भड़की कांग्रेस, मानसून की पहली बौछार ने बड़े दावों की खोली पोल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.