Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केरल से देहरादून आकर युवक ने महिला मित्र पर फेंका तेजाब, इस बात से था नाराज; बेंगलुरू में दोनों थे सहपाठी

Dehradun Crime News अपनी महिला मित्र से नाराज एक युवक केरल से देहरादून आया। यहां आकर उसने अपराध को अंजाम दे दिया । युवक ने महिला मित्र पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है । गनीमत रही कि युवती ने अपना तुरंत बचाव कर लिया जिससे उसके ऊपर तेजाब नहीं गिर पाया ।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 06 Jan 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
केरल से देहरादून आकर युवक ने महिला मित्र पर फेंका तेजाब, इस बात से था नाराज

संवाद सहयोगी, देहरादून। केरल से दून आकर युवक ने महिला मित्र पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला मित्र के संपर्क तोड़ने से युवक नाराज था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के अनुसार आरोपित व युवती पूर्व में बेंगलुरू में एक साथ पढ़ाई करते थे।

बेंगलुरू में ही दोनों की पहचान हुई। पढ़ाई पूरी कर युवती वापस अपने घर देहरादून के डोईवाला आ गई और जौलीग्रांट स्थित अस्पताल में कार्य करने लगी। शुक्रवार को आरोपित दिल्ली से कार में जौलीग्रांट स्थित अस्पताल पहुंचा और युवती पर तेजाब फेंक दिया। 

युवती ने तुरंत किया अपना बचाव

गनीमत रही कि युवती ने अपना तुरंत बचाव कर लिया, जिससे उसके ऊपर तेजाब नहीं गिर पाया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। जब यह घटना युवती के स्वजन को पता चली तो वह युवक को ढूंढने लगे। जिस पर युवक रायपुर-थानो मार्ग पर अपनी कार लेकर तेजी से चलाते हुए भागने लगा।

इस दौरान वह कुछ गाड़ियों से टकराता हुआ भी बाल-बाल बचा। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद सभी थाना क्षेत्रों में सूचना प्रेषित कर दी। जिसके बाद आरोपित को रायवाला पुलिस ने रायवाला क्षेत्र से गिरफ्तार कर डोईवाला कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

आरोपित की पहचान रियास पीपी (35 वर्ष) निवासी कुनयील किजुहुपरामबा केरल के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला है कि युवती ने युवक से संपर्क तोड़ दिया था। जिससे युवक नाराज हो गया और सबक सिखाने की ठान ली थी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध युवती पर तेजाब डालने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें -

अंग्रेजों के जमाने के नियमों पर चल पड़ा रेलवे प्रशासन, 34 दिन में 150 ट्रेनें निरस्त; कैंसिल हो गए लाखों कन्फर्म टिकट

दिल के छेद से अनजान था पुष्कर, उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसा तो पहुंचा AIIMS; मिल गया नया जीवन