Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऋषिकेश में सड़क हादसा, लोडर और स्कूटी की जोरदार टक्कर, फिर कई मीटर तक घसीटा; दोपहिया वाहन सवार चिकित्साकर्मी की मौत

शांति नगर ढलवाला निवासी प्रदीप पैन्यूली (46 वर्ष) पुत्र कैलाश चंद्र पैन्यूली बीते रविवार की रात करीब 1015 बजे अपनी स्कूटी पर बाजार से घर आ रहे थे। ढलवाला पुलिस चौकी के समीप जैसे ही वह अपने घर शांति नगर के लिए मुड़े सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार लीडर वाहन ने स्कूटी सवार प्रदीप पैन्यूली को टक्कर मार दी।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 18 Mar 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
ऋषिकेश में लोडर और स्कूटी की टक्कर में एक की मौत

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Road Accident In Rishikesh: ढलवाला बायपास मार्ग पर देर रात लोडर वाहन की टक्कर से एक स्कूटी सवार चिकित्साकर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोडर चालक मौके से फरार हो गया। 

पुलिस के मुताबिक, शांति नगर ढलवाला निवासी प्रदीप पैन्यूली (46 वर्ष) पुत्र कैलाश चंद्र पैन्यूली रविवार रात्रि करीब 10:15 बजे अपनी स्कूटी पर बाजार से घर आ रहे थे। ढलवाला पुलिस चौकी के समीप जैसे ही वह अपने घर शान्तिनगर के लिए मुड़े, सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार लोडर वाहन ने स्कूटी सवार प्रदीप पैन्यूली को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्ती की टक्कर के बाद भी लोडर वाहन कई मीटर दूर तक स्कूटी को घसीटता हुआ ले गया। दुर्घटना के बाद लोडर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। स्थानीय नागरिकों ने गंभीर रूप से घायल युवक को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया, जहां चिकित्साकों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया।

मृतक प्रदीप पैन्यूली राजकीय चिकित्सालय देवप्रयाग में संविदा पर कार्यरत था। प्रदीप की एक 12 वर्षीय पुत्री व एक आठ वर्षीय पुत्र है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि फिलहाल अभी तक इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। लोडर वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, चालक की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

अरे भैया पहाड़ों पर जरा संभलकर! हाईवे पर जान के दुश्मन बन रहे पेड़; टहनियां निकली हुई सड़क तक

लाखों रुपये बर्बाद, हाईटेंशन लाइन के नजदीक बना दिया ओवरहेड टैंक; करंट आने पर मजदूर...