Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवती के घर घुसा मेहरबार, कपड़े फाड़े व की हाथापाई; नहीं मानी तो दोस्‍तों संग पहुंचा दोबारा, कहा- उठा ले जाऊंगा

Uttarakhand Crime News देहरादून में एक युवती के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक ने उसके साथ मारपीट की और फेक अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया।

By Vijay joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पड़ोसी ने घर में घुसकर युवती के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास. Concept Photo

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Crime News: माजरा क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित ने युवती की अश्लील वीडियो प्रसारित करने और जान से मारने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया।

विरोध करने पर आरोपित युवती को लगातार परेशान कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पटेलनगर पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा कि 14 जुलाई की रात को वह अपने कमरे में सोने के लिए गई, तभी पड़ोस का युवक मेहरबान कमरे में घुस आया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड से मानसून विदा, सामान्य से 10 प्रतिशत अधिक रही वर्षा; अब मौसम शुष्क रहने के आसार

आरोप है कि युवती की एक अश्लील वीडियो दिखाकर मेहरबान ने उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। विरोध करने पर आरोपित ने युवती के साथ हाथापाई की और कपड़े फाड़ दिए।

जबरन उठा ले जाने की बात कही

युवती जैसे-तैसे वहां से भागकर दूसरे कमरे में गई और दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपित वहां से चला गया, घटना से सहमी युवती ने यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन, इसके बाद आरोपित के हौसले बढ़ गए और वह बार-बार युवती को परेशान करने लगा।

यह भी पढ़ें-Navratri: मुस्लिम भक्त ने रखी थी मां दुर्गा के इस मंदिर की नींव, सच्चे मन से मांगी मुराद होती है पूरी; दिलचस्‍प कहानी

बीते आठ अगस्त को भी आरोपित अपने दोस्त उस्मान, रिजवान, हारुन, जावेद और दानिश के साथ युवती के घर आया और जबरन उठा ले जाने की बात कही। जिससे घबराकर युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर मदद मांगी। तब आरोपित वहां से फरार हो गए, लेकिन, उसके बाद भी युवती को परेशान किया जा रहा है। मामले में पटेलनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

युवती का फेक अश्लील फोटो फेसबुक पर डाला

वहीं राजपुर थाने में एक युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक ने उसके साथ मारपीट की और फेक अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। पीड़िता ने बताया कि शोएब राणा नाम के युवक ने बीते सोमवार को गोविंद नगर में सार्वजनिक स्थल पर उसके साथ गाली-गलौज और हाथापाई की।

इससे पहले से वह उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक पर डाल रहा था और लगातार युवती पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। विरोध करने पर आरोपित युवती के परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें