Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime: बेटियों को ननद के घर छोड़कर राजस्थान गई मां, बाथरूम में ले गया बुआ का बेटा; किया गंदा काम

Uttarakhand Crime हल्द्वानी में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने अपनी ननद के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी लंबे समय से लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था। डर के मारे पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: ननद के बेटे पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, देहरादून । Uttarakhand Crime: एक महिला ने अपनी ननद के नाबालिग बेटे पर 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। डर के मारे पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

दो दिन पहले महिला ने जब बेटी से परेशान रहने का कारण पूछा तो पता चला कि उनकी ननद का बेटा लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। इस मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बाथरूम में रो रही थी बड़ी बेटी

पुलिस के अनुसार, एक महिला ने तहरीर दी कि वह दो बेटियों के साथ किराये के मकान में रहती है। उनकी बड़ी बेटी 14 साल की है, जो कि आठवीं कक्षा में पढ़ती है। 15 सितंबर को वह बाथरूम में रो रही थी। उससे रोने का कारण पूछा तो बेटी ने बताया कि जब वह राजस्थान गए थे तो बुआ का बेटा उसे बाथरूम में ले गया और उसके साथ गलत काम किया।

यह भी पढ़ें- Weather Update: उत्तरकाशी-रुद्रप्रयाग, चमोली जनपदों में आज भारी बारिश के आसार, देहरादून में राहत

आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित उसकी पुत्री के साथ अप्रैल 2023 से दुष्कर्म कर रहा था। प्रभारी निरीक्षक डालनवाला कोतवाली मनोज मैनवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला दारोगा को मामले की जांच सौंपी गई है। आरोपित भी नाबालिग है, ऐसे में घटना को लेकर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।

कारोबारी से महिला ने की अभद्रता, जमकर हंगामा

रुड़की में बैंक में रुपये जमा कराने आये पेट्रोल पंप कारोबारी से एक महिला ने अभद्रता कर दी। कारोबारी कैश जमा कराने वाली विंडो पर रुपये जमा करा रहा था। इसी दौरान महिला ने उसे जबरन वहां से हटाने का प्रयास किया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। कारोबारी ने पुलिस को तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी: सरकार ने शुरू की समूह ग पदों की भर्ती प्रक्रिया, इन विभागों में नौकरिया

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर निवासी कारोबारी मंयक शर्मा तहरीर में बताया कि मंगलवार की सुबह बैंक में कैश जमा कराने गया था। इसी बीच पीछे खड़ी महिला ने उसे जबरन हटाने का प्रयास किया। जब कारोबारी ने कहा कि वह रुपये जमा कराने के बाद हटेगा तो आरोप है कि महिला ने अभद्रता कर दी और उसे लाइन से हटा दिया।

आरोप है कि विरोध करने पर महिला हाथापाई पर उतारू हो गई। कारोबारी मयंक ने पुलिस को बताया कि अभद्रता करने वाली महिला भी एक कारोबारी की बेटी है। सिविललाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर