Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: छत पर था परिवार, नीचे नगर निगम सफाईकर्मी ने कर ली आत्महत्या; उसे इस बात का था डर

रुड़की नगर निगम में कार्यरत सफाई कर्मचारी की आत्महत्या की खबर से इलाके में कई तरह की बातें हो रही हैं। बताया गया कि शनिवार शाम जब घर के सभी सदस्य छत पर मौजूद थे तो उसने कमरे में लगे रोशनदान से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By mukesh goyal Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 22 Jan 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: छत पर था परिवार, नीचे नगर निगम सफाईकर्मी ने कर ली आत्महत्या; उसे इस बात का था डर

संवाद सहयोगी, मंगलौर। रुड़की नगर निगम में कार्यरत सफाई कर्मचारी ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मृतक की मां की तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चारों पर आरोप है कि पैसे के लेनदेन को लेकर मृतक सफाईकर्मी से इनके द्वारा मारपीट की गई थी। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तांशीपुर निवासी विमला देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र योगेश रुड़की नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर काम करता था। उन्होंने बताया कि योगेश का रुड़की गणेशपुर निवासी राजीव त्यागी, रश्मि त्यागी, संदीप त्यागी और आर्यन त्यागी के साथ पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था।

आरोप है कि 18 जनवरी की दोपहर चारों आरोपित उसके घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए अपशब्द व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे। जब घर में मौजूद योगेश व उसकी पत्नी टीना ने विरोध किया तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई। साथ ही घर से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। लेकिन शोर सुन आसपास के लोगों के आने के बाद चारों आरोपित मौके से भाग निकले।

रोशनदान से चुन्नी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

इसके बाद से योगेश काफी डर गया था। इसके चलते शनिवार शाम जब घर के सभी सदस्य छत पर मौजूद थे तो उसने कमरे में लगे रोशनदान से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, दूसरी ओर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पूर्वावली गणेशपुर निवासी राजीव त्यागी ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 18 जनवरी को योगेश निवासी तांशीपुर, मंगलौर उनके घर पर आया था। आरोप है कि लेनदेन को लेकर योगेश ने विवाद करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसने अभद्रता कर दी और हंगामा कर दिया।

आरोप है कि योगेश ने उन्हें, पत्नी और बेटे को जान से मारने की धमकी दी। शोर मचाने पर वह गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर चला गया। एसएसआइ जहांगीर अली ने बताया कि तहरीर के आधार पर योगेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें -

Dehradun News: छिन गई रोजी-रोटी, दून अस्पताल में कार्यरत 50 संविदा कर्मियों की सेवाएं समाप्त

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर