Move to Jagran APP

हरिद्वार में पांच दोस्‍त पी रहे थे शराब, छोटी सी बात पर चार दोस्‍तों ने मिलकर कर दी एक की हत्‍या

Murder in Haridwar पुलिस ने चारों दोस्तों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जेल पुलिस की टीमें गंगा में युवक की तलाश कर रही हैं। अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

By Nirmala BohraEdited By: Updated: Wed, 24 Aug 2022 01:31 PM (IST)
Hero Image
Murder in Haridwar : चार दोस्‍तों ने मिलकर कर दी एक की हत्‍या। जागरण

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : Murder in Haridwar : पथरी थाना क्षेत्र में चार दोस्तों ने मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और उसका शव गंगा में फेंक दिया। पुलिस ने चारों दोस्तों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जेल पुलिस की टीमें गंगा में युवक की तलाश कर रही हैं।

शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, पथरी थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी युवक अभिषेक गांव के रहने वाले अपने चार दोस्तों के साथ बैठा हुआ था।

अभिषेक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान उनके बीच झगड़ा हुआ और चारों युवकों ने मिलकर अभिषेक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सुबह अभिषेक के स्वजनों को इसका पता चला। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

चारों युवकों को हिरासत में लिया, हत्‍या की बात कबूरी

पुलिस ने अभिषेक के भाई की तहरीर पर चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद जल पुलिस के गोताखोरों को बुलाकर गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

गंगा में की जा रही अभिषेक की तलाश

एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने बताया आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं, गंगा में अभिषेक की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।