Move to Jagran APP

उत्तराखंड में इस साल भी बरकरार रही पुरानी परंपरा, वर्ष के दिन सामने नहीं आई कोई आपराधिक घटना; पुलिस के इंतजाम थे पुख्ता

देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि नववर्ष पर कोई आपराधिक घटना सामने नहीं आई। जिस हिसाब से भीड़ का अंदाजा लगाया जा रहा था उसकी अपेक्षा भीड़ कम रही। हालांकि हर तरफ फोर्स तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि मसूरी व देहरादून में शांतिपूर्ण ढंग से लोगों ने नववर्ष का जश्न मनाया। कहीं से भी कोई मारपीट व दुर्घटना संबंधी सूचना नहीं मिली।

By Soban singh Edited By: riya.pandey Updated: Tue, 02 Jan 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
वर्ष के पहले दिन नहीं हुआ एक भी आपराधिक मामला दर्ज
जागरण संवाददाता, देहरादून। वर्षों से चली आ रही परंपरा को पुलिस ने इस वर्ष भी जारी रखा। दून के पुलिस थानों में वर्ष के पहले दिन एक भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। थानों में केवल पहले से चल रहे मुकदमों में माल बरामदगी दर्ज की गई। शहर में कोई बड़ा अपराध न होने के चलते पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

क्रिसमस व नववर्ष को लेकर पुलिस पिछले कई दिनों से होमवर्क पर जुटी थी। नववर्ष पर रात को न तो अधिक भीड़भाड़ दिखी और न ही कोई हादसे की सूचना मिली। यहां तक कि मारपीट के मामले भी सामने नहीं आए। इससे पुलिस ने राहत की सांस ली।

नववर्ष पर सामने नहीं आई कोई आपराधिक घटना

एसएसपी अजय सिंह (SSP Ajay Singh) ने बताया कि नववर्ष पर कोई आपराधिक घटना सामने नहीं आई। जिस हिसाब से भीड़ का अंदाजा लगाया जा रहा था, उसकी अपेक्षा भीड़ कम रही। हालांकि हर तरफ फोर्स तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि मसूरी व देहरादून में शांतिपूर्ण ढंग से लोगों ने नववर्ष का जश्न मनाया। कहीं से भी कोई मारपीट व दुर्घटना संबंधी सूचना नहीं मिली। इसके अलावा होटल व बार संचालकों के साथ ही पहले ही बैठकर पूरी योजना बनाई गई थी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

Driver Strike: रोडवेज से सफर करने वाले यात्रियों का पहला दिन बेकार, बसों के हड़ताल से यात्री परेशान; नए नियम का विरोध

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।