Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi हुए 'मेरे घर राम आए हैं...' भजन के मुरीद हुए , शेयर किया गाने का लिंक; जुबिन नौटियाल को लेकर कही ये बात

PM Modi गायक जुबिन नौटियाल का भक्ति गीत मेरे घर राम आए हैं इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हो रहा है। इन दिनों यह सभी की जुबां पर छाया हआ है। इस भक्तिगीत की लोकप्रियता का जादू ऐसा है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी यह भा गया है। अपने एक्स हैंडल के माध्यम से प्रधानमंत्री ने इस भक्तिगीत को साझा करते हुए प्रशंसा की है।

By Sumit kumar Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 06 Jan 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
PM Modi हुए 'मेरे घर राम आए हैं...' भजन के मुरीद हुए

जागरण संवाददाता, देहरादून। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व इन दिनों देशभर में माहौल राममय होता जा रहा है। इस उत्साह के बीच पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल का भक्ति गीत 'मेरे घर राम आए हैं' इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हो रहा है। इन दिनों यह सभी की जुबां पर छाया हआ है।

इस भक्तिगीत की लोकप्रियता का जादू ऐसा है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी यह भा गया है। अपने एक्स हैंडल के माध्यम से प्रधानमंत्री ने इस भक्तिगीत को साझा करते हुए प्रशंसा की है।

पीएम मोदी को भाया जुबिन का गीत

शुक्रवार को अपने एक्स हैंडल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।

पीएम मोदी ने शेयर किया यूट्यूब लिंक

पोस्ट के साथ पीएम के हैंडल से भजन का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया गया। इस पर जुबिन ने भी कहा कि देश की महान जनता के प्रति आपके अथाह प्रेम व श्रीराम के प्रति आपकी अटूट आस्था से प्रेरित होकर आज देश का हर वर्ग भक्ति से जुड़ रहा है और मुझे भी इसका एक हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। फलस्वरूप हमारा यह गीत 'मेरे घर राम आये हैं ' आप तथा संपूर्ण देशवासियों को समर्पित है। आपके स्नेहपूर्ण प्रेरणा भरे संदेश के लिए मैं आपका आभारी हूं।

11 करोड़ दो लाख से अधिक व्यूज

उत्तराखंड में जौनसार बावर के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का 'मेरी चौखट पे चल के आज चारों धाम आए हैं, बजाओ ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए हैं…' भजन बीते वर्ष 20 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। इसमें जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है, म्यूजिक पायल देव, जबकि लिरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। गीत को अब तक 11,02,88,179 से अधिक व्यूज मिले हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें