Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: हर्रावाला रेलवे स्टेशन पर छह अगस्त को शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन, वर्चुअली शामिल होंगे पीएम

देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छह अगस्त को वर्चुअल माध्यम से करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री जनता को संबोधित करेंगे। रेलवे की और से हर्रावाला रेलवे स्टेशन पर शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। रेलवे की अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के 508 स्टेशनों का पुनर्विकास किया जा रहा है। इसमें मुरादाबाद मंडल के 12 स्टेशन शामिल है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 05 Aug 2023 12:42 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री छह अगस्त को हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य का वर्चुअल करेंगे शिलान्यास

जागरण टीम, देहरादून: देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छह अगस्त को वर्चुअल माध्यम से करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री जनता को संबोधित करेंगे।

रेलवे की और से हर्रावाला रेलवे स्टेशन पर शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें राज्यपाल सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला समेत अन्य मौजूद रहेंगे। सुबह साढ़े नौ बजे से कार्यक्रम शुरू होगा। छह अगस्त को ग्यारह बजे प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे।

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 508 स्टेशनों का पुनर्विकास

रेलवे की अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत देश के 508 स्टेशनों का पुनर्विकास किया जा रहा है। इसमें मुरादाबाद मंडल के 12 स्टेशन शामिल है। जिसमें देहरादून का हर्रावाला व हरिद्वार का रुड़की रेलवे स्टेशन शामिल है। इज्जतनगर मंडल में लालकुआं स्टेशन का पुनर्विकास होना है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर