Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh News: परमार्थ घाट में बुजुर्ग गंगा में डूबा, राजस्थान से ऋषिकेश परिवार के साथ आया था घूमने

आज रविवार को ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन घाट पर नहाते वक्त राजस्थान से परिवार के साथ घूमने आया एक बुजुर्ग गंगा में डूब गया। जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम बुजुर्ग की तलाश के लिए रेस्क्यू कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiUpdated: Sun, 20 Nov 2022 12:52 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान से ऋषिकेश अपने परिवार के साथ घूमने आए एक बुजुर्ग परमार्थ निकेतन घाट पर नहाते वक्त अचानक डूब गए।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Rishikesh News राजस्थान से ऋषिकेश अपने परिवार के साथ घूमने आए एक बुजुर्ग परमार्थ निकेतन घाट पर नहाते वक्त अचानक डूब गया। उनका पता नहीं चल पाया है। बुजुर्ग की तलाश के लिए जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू आपरेशन चला रही है।

जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम कर रही बुजुर्ग की तलाश

लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई इस घटना के बाद परमार्थ घाट और आसपास क्षेत्र में जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम निरंतर गंगा में डूबे बुजुर्ग को तलाश रही है।

परिवार के साथ राजस्‍थान से आए थे घूमने

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि हंसराज खुराना (80 वर्ष) निवासी आदर्श नगर, जयपुर राजस्थान अपने परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने आए थे।

स्‍नान के दौरान गंगा में डूबा बुजुर्ग

रविवार की सुबह करीब सात बजे परमार्थ निकेतन आश्रम से गंगा स्नान के लिए परमार्थ घाट पर गए थे। जिनके कपड़े चप्पल आदि गंगा घाट पर मिले हैं। उनके गंगा नदी में डूबने की आशंका है। थाना पुलिस ,जल पुलिस , गोताखोर, एसडीआरएफ टीम द्वारा गंगा नदी में तलाश अभियान चलाया जा रहा है।

बीती रोज दिल्ली से बदरीनाथ जा रही एक कार गिरी थी पुल से

बीती रोज दिल्ली से बदरीनाथ दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार की कार ऋषिकेश्रा-बदरीनाथ मार्ग पर गूलर पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। दुर्घटना में दंपतीऔर उनका 3 वर्षीय पुत्र घायल हो गया था। एसडीआरएफ ने सभी घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया।

यह हादसा ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर शनिवार की सुबह करीब 5:30 बजे मुनिकीरेती के गूलर क्षेत्र में हुआ। इस दौरान एक वैगन-आर कार पुल से नीचे गिर गई थी। हादसे में अमित (32 वर्ष), पुत्र रोहतास निवासी अमर कालोनी, गोकुलपुरी, ईस्ट दिल्ली, अम्बिका (30 वर्ष), पत्नी अमित, दिव्यांश (तीन वर्ष) पुत्र अमित घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Chamoli: कैल नदी में डूबने से राइंका देवाल के चार छात्रों की मौत, तीन थे घर के इकलौते चिराग, स्वजन का बुरा हाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें