Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष माहरा नहीं जाएंगे अयोध्या, बताई यह वजह- बोले; रामलला को बहुत मानते हैं लेकिन...

अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने दूरी बना ली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि जिस कार्यक्रम में बड़े धर्मगुरुओं का अपमान हो रहा है वहां सनातम धर्म वालों को नहीं जाना चाहिए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रामलला तो सबके हैं। वह रामलला को बहुत मानते हैं लेकिन मोदी सरकार के इस निमंत्रण को अस्वीकार करते हैं।

By Vikas gusain Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jan 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
Ram Mandir : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष माहरा नहीं जाएंगे अयोध्या

राज्य ब्यूरो, देहरादून: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने इसका कारण कारण सनातन धर्म की सबसे बड़ी परंपरा का पालन करना बताया है। उन्होंने कहा कि सनातन परंपरा में अधूरे बने भवन का उद्घाटन नहीं होता। उसमें मूर्ति की स्थापना करना उचित नहीं है।

अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने दूरी बना ली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि जिस कार्यक्रम में बड़े धर्मगुरुओं का अपमान हो रहा है, वहां सनातम धर्म वालों को नहीं जाना चाहिए। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रामलला तो सबके हैं। वह रामलला को बहुत मानते हैं लेकिन मोदी सरकार के इस निमंत्रण को अस्वीकार करते हैं।