Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh के रिजॉर्ट में रेव पार्टी का भंंडाफोड़, 26 लड़कों के साथ मिली सात लड़कियां; मचा रहे थे हुड़दंग

Rave Party in Rishikesh मोहनचट्टी स्थित एक रिजॉर्ट में रेव पार्टी कराना रिसोर्ट संचालक तथा युवकों को भरी पड़ा। होटल संचालक से रिजॉर्ट में शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो वह शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जिस पर पुलिस ने होटल संचालक तथा चार अन्य कर्मचारियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
Rave Party in Rishikesh: रिजॉर्ट संचालक सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rave Party in Rishikesh: थाना लक्ष्मणझूला के मोहनचट्टी स्थित एक रिजॉर्ट में रेव पार्टी कराना रिसोर्ट संचालक तथा युवकों को भरी पड़ा। पुलिस ने रिजॉर्ट संचालक सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ 26 युवकों पर पुलिस एक्ट में कार्यवाही की है। पुलिस पार्टी में मिली सात युवतियों की काउंसलिंग कर रही है।

शनिवार देर रात्रि में थाना लक्ष्मणझूला पुलिस को सूचना मिली कि पाम व्यू रिजॉर्ट जोगियना, मोहन चट्टी में कुछ लोग हुडदंग मचा रहे हैं। जिस पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला रवि कुमार सैनी मय फोर्स के पहुंचे। रिजॉर्ट में कुछ लोग शराब पीकर ऊंची आवाज में डीजे बजाकर हुडदंग कर रहे थे।

शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं

कुछ लड़कियां भी पार्टी में डांस कर रही थी। होटल संचालक से रिजॉर्ट में शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो वह शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जिसपर पुलिस ने होटल संचालक तथा चार अन्य कर्मचारियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

जिनमें अभय कुमार निवासी सोतीगंज थाना सदर मेरठ उत्तर प्रदेश, विनीत गोयल निवासी मोती नगर गाजियाबाद, असलम निवासी संगरूर मोहल्ला पटटीवाल कला पंजाब तथा अमनदीप निवासी कोटकपूरा जिला फरीदकोट पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि एक अन्य कर्मचारी विक्की जैन फरार चल रहा है। पुलिस ने रेव पार्टी करने वाले 26 लोगों के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत चालानी कार्यवाही की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि मौके से मिली 07 युवतियों की काउंसलिंग की कार्यवाही की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें