Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आखिर क्‍यों गुस्‍से से भर गए Dehradun की शांत वादियों के बाशिंदे? हाथों में पत्‍थर लेकर पहुंचे, सीएम धामी ने कहा- 'माहौल खराब करने की किसी को छूट नहीं'

Ravi Badola Murder राजधानी देहरादून में रायपुर के डोभाल चौक में संपत्ति कारोबारी के हत्याकांड पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रवैया अपनाया है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही बदमाशों की अवैध संपत्ति और कारोबार की भी रिपोर्ट तलब की गई है। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

By Vikas gusain Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
Ravi Badola Murder: मुख्यमंत्री धामी ने दिए निर्देश

राज्य ब्यूरो, जागरण, देहरादून: Ravi Badola Murder: राजधानी देहरादून में रायपुर के डोभाल चौक में संपत्ति कारोबारी के हत्याकांड पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रवैया अपनाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देवभूमि का माहौल खराब करने की किसी को छूट नहीं है। सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही बदमाशों की अवैध संपत्ति और कारोबार की भी रिपोर्ट तलब की गई है। देहरादून में रविवार रात्रि डोभाल चौक के पास रायपुर क्षेत्र के संपत्ति कारोबारी रवि बडोला की कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी तथा उनके दो साथियों को घायल कर दिया था।

पुलिस महानिदेशक को कड़ी कार्रवाई के निर्देश

घटना संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि देवभूमि में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है। पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उनकी अवैध संपत्ति, कारोबार और बदमाशों से संबंधों की भी जांच की जा रही है।

नगर निगम और एमडीडीए से इनकी संपत्ति का ब्यौरा देने को कहा गया है। कानून अपना काम कर रहा है। सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए साथ खड़ी है। घायलों को उचित उपचार दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने आपराधिक प्रवृत्ति रखने वालों को स्पष्ट चेतावनी दी कि वे देवभूमि छोड़ दें, अन्यथा सरकार को कड़ी कार्रवाई को बाध्य होना पड़ेगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें