Move to Jagran APP

Rishabh Pant Accident: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने जाना हाल, कहा- राज्‍य सरकार उठाएगी इलाज का सारा खर्च

Rishabh Pant Accident दिल्‍ली से रुड़की आते वक्‍त भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में ऋषभ घायल हो गए हैं। उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।

By Vikas dhuliaEdited By: Nirmala BohraPublished: Fri, 30 Dec 2022 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 10:44 AM (IST)
Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकार

टीम जागरण, देहरादून : Rishabh Pant Accident: दिल्‍ली से रुड़की आते वक्‍त भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में ऋषभ घायल हो गए हैं।

उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया है। ऋषभ के माथे और पैर पर चोट आई है। डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

कार में ऋषभ अकेले थे, वह खुद गाड़ी चला रहे थे। जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है।

इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए

वहीं उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली है। इस दौरान मुख्‍यमंत्री ने उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: हादसे के बाद कई बार पलटी कार, ऋषभ पंत की मदद करने के बजाए उनके पैसे लेकर भागे युवक

मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एंबुलेंस की आवश्यकता होती है, तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

ऋशभ पंत की मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे के बाद से ऋशभ पंत की मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बदहवास हैं और बेटे की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही हैं। हादसे की सूचना पर ऋषभ के अन्‍य रिश्‍तेदार भी अस्‍पताल पहुंचे हुए हैं और मां को ढांढस बंधा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident : मां को सरप्राइस देने आ रहे थे ऋषभ, नए साल पर बनाया था उत्तराखंड में घूमने का प्लान

शुक्रवार को तड़के रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर ऋषभ की की कार कर एक्सीडेंट हो गया।

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ है वह ब्लैक स्पॉट भी

कार में ऋषभ अकेले थे, वह खुद गाड़ी चला रहे थे। जहां पर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है। पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि संभवत नींद की झपकी आने की वजह से दुर्घटना हुई है। इसके अलावा जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ है वह ब्लैक स्पॉट भी है।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, रुड़की लौटते समय रेलिंग से टकराई कार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.