Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishabh Pant: अभिनेता अनिल कपूर व अनुपम खेर पहुंचे मैक्‍स अस्‍पताल, कहा - 'अपना ऋषभ फाइटर है'

Rishabh Pant Health Update रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत की स्पाइन और ब्रेन की एमआरआइ रिपोर्ट सामान्य है। टखने और घुटने का एमआरआइ आज शनिवार को होगा। पंत की हालत स्थिर हैं और वह खतरे से बाहर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraUpdated: Sat, 31 Dec 2022 03:01 PM (IST)
Hero Image
Rishabh Pant Health Update: अभिनेता अनिल कपूर व अनुपम खेर पहुंचे मैक्‍स अस्‍पताल

टीम जागरण, देहरादून : Rishabh Pant Health Update: रुड़की में सड़क दुर्घटना में घायल भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत की स्पाइन और ब्रेन की एमआरआइ रिपोर्ट सामान्य है। मैक्स अस्पताल प्रबंधन के अनुसार दर्द और सूजन के कारण ऋषभ पंत के टखने और घुटने का एमआरआइ आज शनिवार को होगा। हड्डी में कोई बड़ा फ्रैक्चर नहीं है।

अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे

शनिवार की सुबह अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे। उन्‍होंने यहां ऋषभ पंत का हाल चाल जाना। बताया कि ऋषभ पंत हंस और बोल रहे हैं। वह पहले से काफी ठीक हैं। इस दौरान उन्‍होंने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी मुलाकात की।

उन्‍होंने ऋषभ को फाइटर बताया और कहा उनके साथ प्रशंसकों की दुआएं हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ऋषभ की हालत स्थिर है। उनके प्रशंसकों से अपील की कि वे उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं।

उन्‍होंने कहा कि हमें पता चला कि ऋषभ पंत अस्पताल में हैं, इसलिए हम आम नागरिक के रूप में उन्हें देखने आए। हम उनकी मां से मिले और वह बहुत बेहतर हैं, उनका उत्साह बहुत ऊंचा है और उसके साथ पूरे भारत का आशीर्वाद है, इसलिए वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

हम उनके रिश्तेदारों से मिले, सब ठीक हैं हमने उन्हें हंसाया। हम प्रशंसकों के रूप में उनसे मिलने गए। कहा कि हम जिम्मेदार नागरिक हैं कि कृपया सावधानी से ड्राइव करें, विशेष रूप से यहां रात में धुंध है। आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

रुड़की की नारसन सीमा पर कार हुई थी दुर्घटनाग्रस्‍त

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह रुड़की की नारसन सीमा पर मोहम्मदपुर झाल के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार ऋषभ पंत ही चला रहे थे। ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Rishabh Pant: झपकी आने से हुआ भीषण हादसा, हरियाणा रोडवेज बस चालक बना 'देवदूत', ऐसे बचाई ऋषभ पंत की जान

देहरादून मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. आशीष याग्निक के अनुसार रिषभ पंत का आज टखने व घुटने का एमआरआइ किया जाएगा। पंत की हालत स्थिर हैं और वह खतरे से बाहर हैं। 

Rishabh Pant: दुर्घटना के बाद हाईवे के किनारे बैठे थे ऋषभ पंत, डेयरी संचालक ने बताया- 'कार से कैसे निकले बाहर'

क्रिकेटरों ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

ऋषभ पंत के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलने पर दिल दहल गया। भगवान का शुक्र है वह सुरक्षित है, मैं ईश्वर से उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

-महिम वर्मा, सचिव सीएयू

ऋषभ पंत को बहुत करीब से खेलते हुए देखा है। मैं उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं और जल्द उन्हें मैदान पर रन बनाते हैं देखने की कामना करता हूं।

-कुणाल चंदेला, पूर्व कप्तान उत्तराखंड

ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से स्तब्ध हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह जल्द स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करें, ऐसी ईश्वर से मेरी कामना है।

-धनराज शर्मा, क्रिकेटर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें