Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh कॉलेज में छात्राओं के बीच भयंकर लड़ाई, वीडियो में देखें कैसे चले लात-घूंसे; जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा

Girls Fight in Rishikesh ऋषिकेश के श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय में छात्राओं के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्राएं एक-दूसरे पर लात-घूसे चलाती दिख रही हैं। जब तक परिसर प्रशासन के अ धिकारी मौके पर पहुंचे दोनों गुटों की छात्राएं भाग चुकी थी। परिसर प्रशासन छात्राओं की पहचान में जुटा है।

By gaurav mamgain Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 14 Sep 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
Girls Fight in Rishikesh: कालेज में छात्राओं के दो गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूसे। Video Grab

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Girls Fight in Rishikesh: श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर में छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों की छात्राओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए।

परिसर के गार्ड व छात्रों ने बामुश्किल दोनों गुटों की छात्राओं को छुड़ाया। जब तक परिसर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे, दोनों गुटों की छात्राएं भाग चुकी थी।

वहीं, अब प्रशासन छात्राओं की पहचान में जुट गया है। घटना शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की बताई जा रही है। परिसर के मुख्य गेट के समीप छात्राओं के दो गुट किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। पहले दोनों गुटों के बीच बहस हुई और बाद में मारपीट में बदल गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली की तरह उत्‍तराखंड में भी बना कचरे का पहाड़, 150 मीट्रिक टन कूड़ा रोजाना डंप; निस्तारण की व्यवस्था नहीं

जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा

वीडियो में दोनों गुटों की छात्राएं एक-दूसरे पर लात-घूसे चलाती नजर आ रही हैं। कई छात्राएं अन्य छात्राओं को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटती दिख रही हैं। छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव ने बताया कि जब यह घटना हुई वह परिसर में थे। उन्हें दोनों गुटों को अलग करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसकी सूचना परिसर निदेशक व अन्य प्राध्यापकों को भी दी।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जिन बच्‍चों पर दया दिखाते हैं आप, वह ले रहे अपराध की ट्रेनिंग; मां-बाप को नहीं कोई परवाह

परिसर निदेशक प्रो. महावीर सिंह रावत ने कहा कि परिसर के मुख्य गेट के समीप छात्राओं के दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना मिली है। जब तक वह मौके पर पहुंचे दोनों गुटों की छात्राएं जा चुकी थी। घटना से जुड़़े वीडियो मांगे गए हैं, वीडियो की मदद से दोनों गुटों की छात्राओं की पहचान की जा रही है।

उम्मीदवारों के समर्थक भी हो सकते हैं दोनों गुट

विवि स्पोर्ट्स बोर्ड के सचिव डा. पुष्कर गौर ने कहा कि मारपीट में शामिल दोनों गुटों की छात्राओं के बारे में जानकारी जुटाई गई। दोनों गुटों की छात्राएं परिसर की बाहर की प्रतीत हो रही हैं। संभावना यह भी है कि दोनों गुट अलग-अलग संभावित प्रत्याशियों के समर्थन में हों, इस कारण मारपीट हुई हो। मारपीट का कारण नहीं पता चल सका है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर