Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh News: लक्ष्मणझूला क्षेत्र में नहा रहा था दिल्‍ली का युवक... डूबा, लापता

Rishikesh News दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया दिल्ली निवासी एक युवक लक्ष्मणझूला क्षेत्र में नहाते समय गंगा में डूब गया। शनिवार की सुबह चारों दोस्त लक्ष्मणझूला के पास बोम्बे घाट पर नहाने के लिए गए थे। इस बीच अरविंद कपूर नहाते समय तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया। जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल और उसके आसपास क्षेत्र में युवक को तलाश रही है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 01 Jun 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
Rishikesh News: सडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुटी है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rishikesh News: दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया दिल्ली निवासी एक युवक लक्ष्मणझूला क्षेत्र में नहाते समय गंगा में डूब गया। एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुटी है। फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

नहाते समय तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया

पुलिस के मुताबिक अरविंद कपूर (27 वर्ष) पुत्र अविनाश कपूर डब्ल्यू-11 नवीन शाहदरा, उत्तर पूर्वी दिल्ली अपने चार अन्य दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था। शनिवार की सुबह चारों दोस्त लक्ष्मणझूला के पास बोम्बे घाट पर नहाने के लिए गए थे। इस बीच अरविंद कपूर नहाते समय तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया।

सूचना पाकर पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल और उसके आसपास क्षेत्र में युवक को तलाश रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें