Move to Jagran APP

Dehradun Crime: युवती से छेड़छाड़ पर सैलून में तोड़फोड़, आरोपित गिरफ्तार

Dehradun Crime देहरादून के एक सैलून में एक हिंदू लड़की से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। हंगामा बढ़ता देख आरोपित सैलून संचालक मोमिन मौके से फरार हो गया। लेकिन बाद में आरोपित सैलून संचालक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के विरोध में लोगों ने सैलून में तोड़फोड़ की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By mahendra singh chauhan Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 18 Oct 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
Dehradun Crime: प्रदर्शनकारियों ने सैलून में भी तोड़फोड कर दी। जागरण

संवाद सहयोगी, जागरण डोईवाला। Dehradun Crime: भानियावाला हरिद्वार रोड स्थित एक सैलून संचालक ने मेकअप के दौरान युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती चिल्लाते हुए सैलून से बाहर आई तो वहां पर मौजूद लोग एकत्र हो गए। युवती से छेड़छाड़ करने की सूचना पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने सैलून में भी तोड़फोड कर दी।

हंगामा बढ़ता देख आरोपित सैलून संचालक मोमिन मौके से फरार हो गया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की। जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। संवेदनशील मामला देखते हुए पुलिस ने मौके पर तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: पहाड़ों में बढ़ने लगी ठिठुरन, मैदान में गुलाबी ठंड; पढ़ें आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

सैलून में मेकअप कराने पहुंची थी युवती

जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी सुमित चौधरी ने बताया कि मामला हरिद्वार रोड भानियावाला के पैरामाउंट यूनीसेक सैलून का है । जहां पर क्षेत्र की एक युवती शाम करीब सात बजे सैलून में मेकअप कराने पहुंची। मेकअप कराने के दौरान सैलून संचालक मोमिन ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाते हुए सैलून से बाहर भागी।

घबराई युवती से जब वहां पर मौजूद लोगों ने पूछताछ की तो युवती ने छेड़छाड़ करने की जानकारी दी। सैलून में युवती से छेड़छाड़ किए जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने हंगामा कर सैलून में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान आरोपित सैलून संचालक मौके से फरार हो गया।

आरोपित मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश का निवासी

सूचना मिलने पर भाजपा नेता संजीव सैनी, नरेंद्र सिंह नेगी , हिंदू संगठन से जुड़े आनंद सिंह पंवार आदि मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित सैलून संचालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित 39 वर्षीय मोमिन हाल निवासी आर्यनगर भानियावाला व मूल निवासी सिकरेड़ा मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

फाइनेंस कंपनी में निवेश के नाम पर महिलाओं से ठगी

रायवाला क्षेत्र में महिलाओं को ज्वैलरी लोन देने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। चंडीगढ़ में पंजीकृत एक निजी फाइनेंस कंपनी ने स्थानीय एजेंट के माध्यम से महिलाओं से नगद मासिक किश्त व ज्वैलरी जमा कराई। लोन देने के लिए कई महिलाओं से ज्वैलरी तो ले ली मगर बदले में उनको लोन का पैसा नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- IIT Roorkee के मेस के खाने में मिले जिंदा चूहे, छात्रों ने जमकर किया हंगामा और नारेबाजी; वीडियो देखें

लेकर थाने पहुंची महिलाओं का आरोप है कि उनको कई महीनों से बेवकूफ बनाया जा रहा है। न पैसा दिया गया न ज्वैलरी लौटाई जा रही है। वैदिक नगर निवासी 24 महिलाओं ने संयुक्त रूप से पुलिस को शिकायती पत्र दिया। जिसमें महिलाओं ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले कंचन सेमवाल नाम की महिला उनके पास आई।

उसने कंपनी में निवेश की स्कीम बताई और आसान लोन मिलने का झांसा देकर कंपनी में निवेश कराया। इस दौरान कई महिलाओं ने ज्वैलरी देकर गोल्ड लोन के लिए आवेदन किया। महिलाओं का कहना है कि ज्वैलरी जमा किये कई महीने हो गए, मगर उनको न तो लोन मिला और न ज्वैलरी लौटाई जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।