Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: स्कूटी चालक ने सिपाही को मारी टक्कर, रोकने पर 200 मीटर तक घसीटा

देहरादून में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां वाहन चालकों की दबंगई बढ़ती जा रही है। ताजा मामले में घंटाघर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे सिपाही को एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसे 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Soban singh Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
सिपाही को एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने टक्कर मार दी। जागरण

जागरण संवाददाता, देहरादून। वाहन चालकों की ओर से दबंगई दिखाते हुए पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अब घंटाघर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे सिपाही को एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने टक्कर मार दी।

इसके बाद चालक सिपाही को 200 मीटर घसीटता हुआ आगे तक ले गया और फिर फरार हो गया। घटना में घायल सिपाही को आसपास के लोग धारा चौकी लेकर पहुंचे, जहां उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।

चौकी प्रभारी धारा हर्ष अरोड़ा ने बताया कि मंगलवार शाम को चौकी में तैनात सिपाही संतोष पंवार महिला दारोगा के साथ घंटाघर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान घंटाघर की तरफ से राजपुर रोड की तरफ तेजी से आ रहे एक स्कूटी चालक को रोकने का प्रयास किया, क्योंकि चालक ने हेलमेट नहीं पहना था।

इसे भी पढ़ें- घर में घुसकर गर्भवती महिला से मौसा ने की छेड़खानी, प्रसव पीड़ा के बाद जन्‍मे शिशु की मौत

स्कूटी चालक ने रुकने की बजाए तेजी से भगाने लगा। सिपाही ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह सिपाही को करीब 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। चोटें लगने के बाद सिपाही सड़क पर गिर गया और आरोपित फरार हो गया।

वहां मौजूद महिला दारोगा ने स्कूटी का नंबर नोट कर दिया, जिसके आधार पर आरोपित को राजपुर रोड से पकड़ा गया। आरोपित की पहचान शिवम गुप्ता निवासी निकट रिस्पना पुल के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायल सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

दर्शन लाल चौक पर भी सीपीयू के सिपाही पर किया था कार चढ़ाने का प्रयास

गत तीन अगस्त को दर्शन लाल चौक पर तैनात सीपीयू के सिपाही केशर मुस्तफा जैदी पर भी कार चालक ने कार चढ़ाने का प्रयास किया था। सिपाही ने खतरे को भांपते हुए बोनट पर छलांग लगा दी और वाइपर पकड़ लिए। इसके बाद आरोपित कार चालक कार को जिक जैक करते हुए और ब्रेक मारते हुए आगे ले गया।

इसे भी पढ़ें-पोकर और रमी को लेकर हाई कोर्ट ने दिया बयान, बोले-'यह जुआ नहीं, कौशल का खेल है'

करीब 30 मीटर पर अन्य वाहन चालकों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की पहचान शादाब निवासी ब्रह्मपुरी पटेल नगर के रूप में हुई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर