Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun: आसन बैराज झील में मिला महिला का शव, अब तक नहीं हो सकी है मृतका की पहचान; गले में बारीक रुद्राक्ष की माला और…

Dehradun Crime News सोमवार सुबह कोतवाली की पुलिस को सूचना मिली कि आसन बैराज झील में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह के निर्देश पर तत्काल मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे एसएसआई संजीत कुमार ने पैडल बोट के माध्यम से झील से शव बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त के लिए कई गांवों से ग्रामीण बुलाए गए लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पायी।

By rajesh panwar Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 19 Feb 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
आसन बैराज झील में महिला का शव मिलने से सनसनी

जागरण संवाददाता, विकासनगर। Dehradun Crime News: कोतवाली अंतर्गत आसन बैराज झील से सोमवार सुबह एक महिला का शव बरामद किया गया है। जिसके गले में बारीक रुद्राक्ष की माला व कलाई पर नीला धागा बंधा था। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। जिले के सभी थानों को भी अज्ञात शव मिलने की सूचना दी गयी।

हिमाचल के पांवटा साहिब थाने की पुलिस से भी संपर्क साधा गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी। जिस कारण पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिए मोरचरी विकासनगर में रखवा दिया है।

सोमवार सुबह कोतवाली की पुलिस को सूचना मिली कि आसन बैराज झील में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह के निर्देश पर तत्काल मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे एसएसआई संजीत कुमार ने पैडल बोट के माध्यम से झील से शव बाहर निकलवाया।

शव के शिनाख्त में जुटी पुलिस

शव की शिनाख्त के लिए ढालीपुर, ढकरानी, कुंजा आदि गांवों से ग्रामीण बुलाए गए, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पायी। शव का पंचायतनामा भरकर उसे मोरचरी में रखवाया गया। एसएसआई संजीत कुमार के अनुसार शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा हैं। जिसके लिए वाटसएप ग्रुप का भी सहारा लिया गया है, साथ ही अन्य थानों से भी संपर्क साधा जा रहा है।

ये है महिला की पहचान

महिला की उम्र लगभग 40 से 45 वर्ष के करीब है। शव चार-पांच दिन पुराना लग रहा है। दाहिने हाथ की कलाई में नीला धागा बंधा हुआ था। अंगुली में तांबे की रिंग और बाएं हाथ में सिल्वर धातु का कड़ा है। शरीर पर कोई चोट आदि के निशान नहीं हैं। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर