Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun: वनंतरा मामले में धामी सरकार की चुप्पी को लेकर कांग्रेसियों का मौन सत्याग्रह, VIPs को बचाने का आरोप

Vanantara Case वनंतरा प्रकरण पर आरोपियों को बचाने व वीआईपी के नाम पर धामी सरकार की चुप्पी को लेकर गांधी पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महारा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रखा है। दोपहर 12 बजे से मौन सत्याग्रह में कांग्रेस व पार्टी के सभी फ्रंटल संगठन के कार्यकर्त्ता मौजूद हैं।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 05 Aug 2023 01:00 PM (IST)
Hero Image
Vanantara Case: वनंतरा मामले में धामी सरकार की चुप्पी को लेकर कांग्रेसियों का मौन सत्याग्रह

जागरण टीम, देहरादून। Vanantara Case: वनंतरा प्रकरण पर आरोपियों को बचाने व वीआईपी के नाम पर धामी सरकार की चुप्पी को लेकर गांधी पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महारा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रखा है।

बारिश के बीच गांधी पार्क में कांग्रेस नेता मौन सत्याग्रह पर बैठे हैं। दोपहर 12 बजे से मौन सत्याग्रह में कांग्रेस व पार्टी के सभी फ्रंटल संगठन के कार्यकर्त्ता मौजूद हैं।

वनंतरा प्रकरण में प्रभावित परिवार को न्याय दिलाने को लेकर धरना

धरना स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी अगुवाई कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं के आरोप है कि सरकार वनंतरा प्रकरण को दबाने व वीआइपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

प्रकरण में प्रभावित परिवार न्याय की आस लगाए है। आरोप लगाए कि राज्य सरकार की दमनकारी फैसले से क्षुब्ध होकर कांग्रेसी मौन सत्याग्रह कर रहे हैं। धरना स्थल में पूर्व विधायक विजयपाल सजवान, राजकुमार, मथुरा दत्त जोशी, गरिमा दसौनी अमरजीत सिंह विशाल मौर्य, डॉ. जसविंदर सिंह गोगी, हेमा पुरोहित, गोदावरी थापली इत्यादि उपस्थित हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर