Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun के डीएवी कॉलेज में जबरदस्त पथराव, एनएसयूआई और आर्यन गुट के छात्र भिड़े

DAV PG College Dehradun देहरादून के डीएवी कॉलेज में जबरदस्‍त पथराव हो गया। जिसके बाद पुलिस को स्थिति संभालने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान कई छात्र घायल हो गए। बताया गया कि एनएसयूआई और आर्यन ग्रुप के छात्र किसी बात को लेकर कैंपस में भिड़ गए थे। जिसके बाद यह बवाल हुआ। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ।

By Nirmala Bohra Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 20 Sep 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
DAV PG College Dehradun: पुलिस को स्थिति संभालने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. Jagran

जागरण संवाददाता, देहरादून। DAV PG College Dehradun: देहरादून के डीएवी कॉलेज में जबरदस्‍त पथराव हो गया। इस दौरान पहले कहासुनी हुई और फि‍र दोनों ओर से पथराव होने लगा, जिसके बाद पुलिस को स्थिति संभालने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। इस दौरान कई छात्र घायल हो गए। 

डीएवी कॉलेज में एनएसयूआइ व आर्यन छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। पहले कहासुनी हुई और देखते ही देखते दोनों ओर से पथराव होने लगा। दोपहर दो बजे बाद छात्रों की संख्या कम होने के कारण पुलिस दोनों पक्षों को शांत कर रही है।

छात्र संघ अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल का आरोप है कि वे पिछले एक पखवाड़े से कॉलेज में शिक्षकों व कर्मचारियों की रिक्त पदों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। दोपहर को सरकार का पुतला दहन किया गया, इसके बाद आर्यन के समर्थक धरना स्थल पर आए और बिना कारण मारपीट करने लगे। उनके दो छात्रों को चोटें आई है। पुलिस में शिकायत की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर