Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुराने विवाद को लेकर DAV कॉलेज के बाहर दो गुट आमने-सामने, फायरिंग की भी सूचना; CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

Dehradun News In Hindi डीएवी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों की शनिवार रात को झगड़ा हो गया था। रविवार शाम करीब छह बजे कई कारों में सवार होकर कुछ युवक आए और उन्होंने डीएवी कालेज के बाहर दूसरे पक्ष के युवाओं से झगड़ा किया। बताया जा रहा है कि कार सवार युवकों ने वहां पर फायरिंग भी की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिलहाल झगड़े की जानकारी मिली है लेकिन...

By Soban singh Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 02 Jun 2024 09:42 PM (IST)
Hero Image
पुराने विवाद को लेकर DAV कॉलेज के बाहर दो गुट आमने-सामने

जागरण संवाददाता, देहरादून। पुराने विवाद को लेकर डीएवी कालेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में आपस में भिड़ गए। वाहनों में पहुंचे कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि वहां पर फायरिंग भी हुई। हालांकि, पुलिस फायिरंग की पुष्टि नहीं कर रही है।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करने साथ-साथ स्थानीय दुकानदारों से घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। डीएवी के बाहर हुए इस झगड़े में ज्यादातर युवा उत्तर प्रदेश के बिजनौर के बताए जा रहे हैं। जिन गाड़ियों में युवक सवार होकर आए वे भी सब उत्तर प्रदेश के नंबरों वाली थी।

जानकारी के अनुसार, डीएवी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों की शनिवार रात को झगड़ा हो गया था। रविवार शाम करीब छह बजे कई कारों में सवार होकर कुछ युवक आए और उन्होंने डीएवी कालेज के बाहर दूसरे पक्ष के युवाओं से झगड़ा किया। बताया जा रहा है कि कार सवार युवकों ने वहां पर फायरिंग भी की।

फायरिंग की नहीं हुई पुष्टि

इस पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि फिलहाल झगड़े की जानकारी मिली है, लेकिन फायरिंग की पुष्टि नहीं हो पाई है। डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसांई और चौकी प्रभारी करनपुर ओमप्रकाश आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी जुटा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार दोनों गुट बिजनौर के बताए जा रह हैं। युवक के साथ मारपीट का बदला लेने के लिए ही दूसरे गुट के युवा यहां आए थे। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि हमला करने आए युवक भी डीएवी के छात्र हैं या फिर उन्हें यहां मारपीट के लिए बुलाया गया था। फिलहाल पुलिस छानबीन के बाद ही इसमें मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand STF ने किया यूपी के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार, तीन राज्यों में दर्ज हैं 38 मुकदमें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर