Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mussoorie घूमने गए पर्यटकों को चायवाले ने बर्तन में थूक कर पिलाई चाय, वीडियो में रिकॉर्ड हुई घिनौनी हरकत

Shopkeeper Spitting in Tea मसूरी में दो युवकों के खिलाफ चाय में थूककर बेचने का मुकदमा दर्ज हुआ है। दोनों आरोपी युवक समुदाय विशेष के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में देहरादून के हिमांशु ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी और दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर भी दी। उसने इस वाक्‍ये की वीडियो भी बनाई है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
Shopkeeper Spitting in Tea: चाय बनाने वाला एक लड़का चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा है। वीडियो ग्रैब

ऑनलाइन डेस्‍क, देहरादून। Shopkeeper Spitting in Tea: मसूरी में बर्तन में थूक कर चाय बनाकर पर्यटकों को पिलाने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। दोनों आरोपी युवक समुदाय विशेष के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुता‍बि‍क हिमांशु बिश्नोई नेहरूग्राम थाना रायपुर ने शिकायत की थी, जिस पर मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत में हिमांशु ने बताया कि वह विगत 29 सितंबर को मसूरी गया था। वहां लाइब्रेरी चौक दो लड़के एक रेहड़ी चाय बेच रहे थे। 

यह भी पढ़ें- खाकी में मातृशक्ति का दबंग रूप हैं IPS Shweta Chaubey, निर्बल के लिए रक्षक तो समाज के द्रोहियों के लिए मर्दानी

वीडियो में रिकॉर्ड हुई घिनौनी हरकत

हिमांशु का आरोप है कि इस बीच उसने देखा कि चाय बनाने वाला एक लड़का चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा है। उसने इस वाकये की वीडियो भी रिकॉर्ड की।

जब हिमांशु ने उसे टोका तो वह और उसका साथी उसके साथ गाली-गलौज करते हुए वहां से जाने को कहने लगे। जान से मारने की धमकी भी दी। हिमांशु के मुताबिक उसने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी और दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर भी दी।

मसूरी में प्रदर्शन

वहीं बुधवार को मसूरी में इस वाकये के विरोध में विरोध प्रदर्शन भी हुआ। चाय में थूकने की घटना के विरोध में बजरंग दल ने मसूरी में जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं बीजेपी ने कोतवाली में ज्ञापन दिया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आने वाले सैलानियों के लिए विदेश की तर्ज पर घूमने का नया ठिकाना, तारों की छांव में उठाएंगे पहाड़ी खाने का लुत्‍फ

मसूरी में एक समुदाय के युवकों द्वारा नवरात्रों में चाय में थूकने के विरोध में बजरंग दल द्वारा प्रदर्शन किया गया, लाइब्रेरी चौक से मॉल रोड होते हुए कोतवाली तक नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कुछ दुकानों के आगे भी नारेबाजी की गई। इस दौरान गांधी चौक में समुदाय विशेष के लोग अपने चाय के खोखे और ठेलियां बंद कर चले गए।

बीजेपी मसूरी मंडल द्वारा भी कोतवाली और एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देकर चाय में थूकने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें