Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Teachers Proetst : तो क्या सीएम धामी के आश्वासन के बाद अनशन खत्म करेंगे शिक्षक, जानिए अब आगे क्या होगी रणनीति

रविवार देर रात मुख्यमंत्री कार्यालय के समन्वयक दलवीर दानु धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान दानु की उपस्थिति में माध्यमिक शिक्षा निदेशक लीलाधर व्यास ने मुख्यमंत्री की ओर से दिए गए पत्र को पढ़ा। जिसमें आश्वासन दिया गया कि प्रधानाचार्य विभागीय भर्ती परीक्षा नियमावली संशोधन में शिक्षकों को भी विश्वास में लिया जाएगा। सोमवार सुबह एक बार चर्चा करने के बाद अनशन समाप्त करने पर निर्णय लिया जाएगा।

By Ashok Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 11:15 PM (IST)
Hero Image
चर्चा करने के बाद अनशन समाप्त करने पर निर्णय लिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से मिले आश्वासन के बाद राजकीय शिक्षक संघ आज बेमियादी अनशन खत्म करने पर निर्णय लेगा।

रविवार देर रात मुख्यमंत्री कार्यालय के समन्वयक दलवीर दानु धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान दानु की उपस्थिति में माध्यमिक शिक्षा निदेशक लीलाधर व्यास ने मुख्यमंत्री की ओर से दिए गए पत्र को पढ़ा। जिसमें आश्वासन दिया गया कि प्रधानाचार्य विभागीय भर्ती परीक्षा नियमावली संशोधन में शिक्षकों को भी विश्वास में लिया जाएगा।

इसलिए शिक्षक अनशन और धरना प्रदर्शन जनहित और छात्रहित में वापस ले लें। जिसके बाद राजकीय शिक्षक संघ के प्रांत प्रदेश अध्यक्ष राम सिंह चौहान ने कहा कि जिला कार्यकारिणीयों को संबंधित पत्र के बारे में जानकारी दी जा रही है। सोमवार सुबह एक बार चर्चा करने के बाद अनशन समाप्त करने पर निर्णय लिया जाएगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर