Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: 11वीं की छात्रा से लंबे समय से हैवानियत कर रहा था सोहेल, मां को बताई आपबीती तो पैरों तले खिसकी जमीन

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के देहरादून में किशोरी से दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी ने किशोरी को डरा-धमकाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। एक अन्य मामले में एक अज्ञात व्यक्ति ने किशोरी को झांसे में लेकर वीडियो कॉल पर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाई और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 18 Sep 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. Concept Photo

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Crime News: किशोरी को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी 17 साल की है जोकि 11वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपित सोहेल निवासी जाखन जोकि मोबाइल की दुकान चलाता है, लंबे समय से उनकी पुत्री का पीछा कर रहा था और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। आरोपित ने कई बार किशोरी के साथ दुष्कर्म भी किया।

यह भी पढ़ें- Weather Update: उत्तरकाशी-रुद्रप्रयाग, चमोली जनपदों में आज भारी बारिश के आसार, देहरादून में राहत

डरा धमकाकर अलग-अलग जगह ले गया आरोपित

शिकायतकर्ता ने बताया कि बेटी कुछ दिन से परेशान दिख रही थी। उसकी मां ने जब परेशानी का कारण पूछा तब पीड़ित ने आपबीती सुनाई। किशोरी ने बताया कि जब भी वह स्कूल जाती है व स्कूल से घर आती है तो आरोपित उसका पीछा करता है और जान से मारने की धमकी देता है। डरा धमकाकर आरोपित उसे अलग-अलग जगह ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

राजपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित सोहेल निवासी दून विहार जाखन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

वीडियो काल कर किशोरी के बनाया आपत्तिजनक वीडियो

 वहीं दूसरे मामले में किशोरी को झांसे में लेकर अज्ञात व्यक्ति ने वीडियो काल कर अश्लील वीडियो बना दी और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। किशोरी के पिता की तहरीर में कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी: सरकार ने शुरू की समूह ग पदों की भर्ती प्रक्रिया, इन विभागों में नौकरियां

साइबर थाने को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया, जिसे उनकी बेटी ने उठाया। इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने बेटी को झांसे में लेकर चोरी-छिपे लगातार बातें करने लगा। इसी बीच आरोपित ने उनकी बेटी से वीडियो काल पर बात करके उसकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना दी। उन्हें स्कूल के माध्यम से पता चला कि उनकी बेटी के कुछ आपत्तिजनक इंस्टाग्राम पर प्रसारित हो रहे हैं।

जब उन्होंने स्कूल के स्टाफ से संपर्क किया तो पता चला कि एक व्यक्ति ने उनकी बेटी की आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित कर दी हैं। साइबर थाना पुलिस ने जांच के बाद जीरो एफआइआर की केस कैंट कोतवाली को स्थानांतरण कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक कैंट कोतवाली केसी भट्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर