Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मकान मालिक की बेटी को किरायेदार ने किया अगवा, गिरफ्तार

थाना मुनिकीरेती अंतर्गत शीशमझाड़ी क्षेत्र का एक किरायेदार युवक अपने मकान मालिक की बेटी का अपहरण कर गलत मंशा से जंगल में ले गया। जिस पर एक स्थानीय महिला की नजर पड़ गई। पुलिस ने भी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी को बरामद कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Updated: Fri, 19 Feb 2021 11:50 AM (IST)
Hero Image
एक किरायेदार युवक अपने मकान मालिक की बेटी का अपहरण कर गलत मंशा से जंगल में ले गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। थाना मुनिकीरेती अंतर्गत शीशमझाड़ी क्षेत्र का एक किरायेदार युवक अपने मकान मालिक की बेटी का अपहरण कर गलत मंशा से जंगल में ले गया। जिस पर एक स्थानीय महिला की नजर पड़ गई। पुलिस ने भी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी को बरामद कर लिया। साथ ही किरायेदार को भी गिरफ्तार कर लिया। 

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि बुधवार की शाम एक 13 वर्षीय किशोरी की गुमशुदगी की सूचना पर तलाश शुरू कर दी गई। इस बीच नियमित रूप से दूध लेकर लौट रही रजनी पत्नी अमित शर्मा निवासी शीशमझाड़ी थाना मुनिकीरेती ने सरकारी फोन पर सूचना दी गई कि एक लड़का एक छोटी लड़की को जबरदस्ती उठाकर वन विभाग कार्यालय के पास वाले जंगल में ले गया है। उस लड़की के साथ कोई अनहोनी होने की आशंका है। 

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक सहित उप निरीक्षक विपिन कुमार, चौकी प्रभारी कैलाश गेट अमित कुमार, महिला उप निरीक्षक रीना नेगी और फोर्स के साथ बताए स्थान पर पहुंचे। जंगल को चारों ओर से घेर कर टॉर्च की रोशनी में तलाश शुरू की गई। जंगल मे सौ मीटर अंदर चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जंगल के अंदर झाड़ि‍यों के बीच एक लड़की बदहवास मिली। बालिका वही निकली जिसकी तलाश की जा रही थी। बालिका ने बताया कि शुभम ने मेरा मुंह बंद कर रखा था, पुलिस को इस ओर आता देख वह छोड़ कर अभी भागा है। 

इस पर पुलिस ने जंगल को चारों तरफ से घेर लिया और युवक को पानी की टंकी के पास जंगलात रोड पर भागते हुए पकड़ लिया गया। युवक ने अपना नाम शुभम कुमार पुत्र किशन निवासी प्रतीत नगर रायवाला जिला देहरादून बताया। किशोरी के मकान में युवक किराये में रहता है। घुमाने के बहाने वह किशोरी को लेकर घर से गया था। आरोपित पेशे से ड्राइवर है और शादीशुदा है। उसकी पत्नी और दो बच्चे भी उसी मकान में साथ रहते है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें-दूल्हे की हरकतें देख दुल्हन ने शादी से किया इन्कार, लौटाई बारात

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें