Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Doda Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़, उत्‍तराखंड के 25 वर्षीय कैप्‍टन दीपक शहीद

Doda Encounter News जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी में उत्‍तराखंड का एक जवान बलिदान हो गया। मुठभेड़ में देहरादून निवासी 25 वर्षीय कैप्टन दीपक सिंह का बलिदान हो गया है। कैप्टन दीपक 13 जून 2020 को सेना में कमीशन हुए थे। गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर दून लाया जाएगा। इस मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने की सूचना है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 14 Aug 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
Doda Encounter News: कैप्टन दीपक 13 जून 2020 को सेना में कमीशन हुए थे, File Photo

 जागरण संवाददाता, देहरादून। Doda Encounter News: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी में उत्‍तराखंड का एक जवान बलिदान हो गया। वहीं, इस मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने की सूचना है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के समूल नाश के लिए सुरक्षाकर्मियों का पहाड़ों-घाटियों और कईं अलग-अलग स्थानों पर सर्च अभियान जारी हैं। इस क्रम में बुधवार को डोडा के अस्सार इलाके में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। आतंकी मुठभेड़ में देहरादून निवासी 25 वर्षीय कैप्टन दीपक सिंह का बलिदान हो गया है।

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस से पहले डोडा में मुठभेड़, चार आतंकियों के मारे जाने की खबर; सेना का अधिकारी शहीद

गुरुवार को दून लाया जाएगा पार्थिव शरीर

कैप्टन दीपक का परिवार दून के रेसकोर्स में रहता है। कैप्टन दीपक 13 जून 2020 को सेना में कमीशन हुए थे। गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर दून लाया जाएगा।

जम्मू में जारी है सर्च ऑपरेशन

बता दें कि इन दिनों जम्मू में सेना का सर्च अभियान जारी है। कठुआ, उधमपुर और डोडा में इन दिनों सीमा पार से घुसपैठ कर आए आतंकियों को मार गिराने के लिए अभियान जारी है। कश्मीर के किश्तवाड़ में भी सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटे हैं। मंगलवार जवानों को इनपुट मिला कि डोडा के अस्सार गांव में जंगलों में आतंकियों को देखा गयाा। शाम में सेना ने सर्च अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें- क्या होता है गुरिल्ला युद्ध? इसके जरिए भारत ने चीन को चटाई थी धूल; महाराणा प्रताप और वीर शिवाजी थे इसमें महारथी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर