Move to Jagran APP

Ram Mandir: अयोध्या में श्रीराम के विराजमान होने का सीएम धामी को है इंतजार, कह दी ये बात

Ram Mandir उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की है। सीएम धामी ने कहा कि जिस क्षण का 500 वर्षों से अधिक समय से इंतजार था वह हमारे जीवन में आने वाला है। प्रधानमंत्री को उनके नेतृत्व उनकी कार्यशैली और शासन के लिए धन्यवाद। सीएम धामी ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में आज सनातनियों का सपना पूरा हो रहा है।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Updated: Tue, 16 Jan 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
अयोध्या में श्रीराम के विराजमान होने का सीएम धामी को है इतंजार, कह दी ये बात

डिजिटल डेस्क, देहरादून। अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान होने वाले हैं। आज से प्राण-प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान भी शुरू हो गया है। अब सभी को 22 जनवरी का इंतजार है। उत्तराखंड में भी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर भारी उत्साह है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की है। सीएम धामी ने कहा कि जिस क्षण का 500 वर्षों से अधिक समय से इंतजार था, वह हमारे जीवन में आने वाला है। प्रधानमंत्री को उनके नेतृत्व, उनकी कार्यशैली और शासन के लिए धन्यवाद।

सनातन धर्म के लिए गर्व की बात

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहतरीन नेतृत्व के चलते आज देश भर के लोगों और प्रभु श्रीराम के भक्तों को आज ये ऐतिहासिक दिन देखने को मिल रहा है। सनातन धर्म के लिए ये गौरव का दिन है। 500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद अब श्रीराम लौट रहे हैं।

— ANI (@ANI) January 16, 2024

त्रिवेणी घाट पर आज महाआरती

अयोध्या में श्रीरामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष्य में दैनिक जागरण की ओर से ऋषिकेश की हृदयस्थली त्रिवेणी घाट पर आज महाआरती के साथ भजन संध्या, व्याख्यान एवं दीपदान का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कड़ी में मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे से तीर्थनगरी की हृदयस्थली त्रिवेणी घाट पर मां गंगा की महाआरती के साथ भजन संख्या व संतों का व्याख्यान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: जब राम के लिए ‘दशरथ’ ने छोड़ा था घर, पुलिस से निडर होकर कहा- भागेंगे क्यों, हमने कोई चोरी थोड़े की

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।