Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: गंगा में डूब रहे भाई को बचाकर खुद डूब गई दो सगी बहनें, तलाश में जुटी SDRF की टीम

देहरादून के रायवाला में सोमवार को तीन भाई-बहन नहाने के लिए गंगा में गए थे। इस बीच नौ साल का भाई नदी में डूबने लगा तो दो बहनों ने किसी तरह उसे बचा ल‍िया लेक‍िन खुद गंगा की तेज लहर की चपेट में आ गयी और देखते ही देखते गंगा में समा गयी। दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया है।

By Deepak chandra joshi Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 17 Sep 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
रायवाला के हरिपुरलां के पास गंगा नदी में डूबी दो नाबालिग बालिकाओं की तलाश करती एसडीआरएफ की टीम।

संवाद सूत्र, रायवाला। रायवाला थानाक्षेत्र के हरिपुरकलां क्षेत्र में सोमवार को तीन भाई-बहन नहाने के लिए गंगा में गए थे। इस बीच सूरज गंगा में डूबने लगा तो दो बहनों ने किसी तरह भाई को तो किनारे पहुंचा दिया, लेकिन दोनों बहने गंगा की तेज लहर की चपेट में आ गयी और देखते ही देखते गंगा में समा गयी। दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया है।

हरिपुरकलां चौकी प्रभारी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि गली नंबर तीन भीमसेन आश्रम हरिपुरकलां में किराएदार सरस्वती देवी के तीन बच्चे नहाने के लिए गंगा में गए थे। इस दौरान सूरज (9) पानी के साथ बहने लगा। उसने मदद के लिए अपनी बहनों को आवाज लगाई। दोनों बहने भाई की मदद के लिए आगे बढ़ी और किसी तरह भाई सूरज को किनारे लगा दिया, लेकिन जब तक वह खुद संभलती तभी एक तेज लहर आयी और दोनों बहने पानी के तेज बहाव में लापता हो गई।

दोनों बहनों का अब तक पता नहीं लगा 

बच्चों की माता स्थानीय विश्वविद्यालय में काम करती हैं। वह काम पर गयी हुई थी। बच्चे पड़ोस की एक महिला के साथ गंगा नहाने चले गए। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि पुलिस की ओर से सूचना मिलने पर टीम मौके पर गई। गंगा में लापता दोनों बहने दो बहनें साक्षी (15) और वैष्णवी (13) की तलाश के लिए गंगा में अभियान चलाया गया। फिलहाल, उनका कहीं पता नहीं चल पाया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर