Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूटी के खाई में गिरने से दो छात्रों की हुई मौत

कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर स्कूटी के खाई में गिरने पर दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।

By BhanuEdited By: Updated: Mon, 04 Feb 2019 01:19 PM (IST)
Hero Image
स्कूटी के खाई में गिरने से दो छात्रों की हुई मौत

देहरादून, जेएनएन। कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर स्कूटी के खाई में गिरने पर दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तहसील प्रशासन की टीम के समय पर न पहुंचने के कारण मलेथा व बड़नू के ग्रामीणों ने खुद की रेस्क्यू चलाकर दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले। 

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र माघ मरोज पर्व मनाने के लिए मलेथा में रिश्तेदारी में आए हुए थे। मृतकों के परिजन मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं।

गडैता निवासी विक्रम (16) पुत्र खीमा व जयदीप (14) पुत्र दींगा दोनों गहरे दोस्त थे। दोनों पिछले कुछ दिन से मलेथा में रिश्तेदारी में माघ मरोज पर्व मनाने जा रखे थे। 

सोमवार की सुबह दोनों स्कूटी से घर के लिए निकले। जैसे ही स्कूटी मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर गांव से बाहर निकली, तीखे मोड़ पर स्कूटी अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

हादसे की सूचना पर भारी संख्या में मलेथा व बडनू के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तहसील प्रशासन को हादसे की सूचना दी। तहसील प्रशासन की टीम समय पर नहीं पहुंची। इस पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर शवों को खाई से बाहर निकाला। दो छात्रों की मौत से गडैता में शोक की लहर है। एसडीएम के निर्देश के बाद भी राजस्व उपनिरीक्षक करीब एक घंटा देर से पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार लेखपाल को मारी टक्कर, मौके पर मौत

यह भी पढ़ें: बाजपुर में सड़क हादसे में दादी-पोते की हुई मौत, चार लोग हुए घायल

यह भी पढ़ें: गहरी खार्इ में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, चालक समेत दो की मौत