Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हल्द्वानी हिंसा मामले में एक FIR में बढ़ाई गई UAPA की धारा, अब तक 16 आरोपितों के नाम आए सामने; बगीचे का मालिक फरार

Haldwani Violence News हल्द्वानी के बनभूलपुरा प्रकरण में पुलिस ने अलग-अलग कुल तीन मुकदमों में से एक में गैरकानूनी गतिविधियां (यूएपीए) की धारा बढ़ा दी है। प्रदेश में फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है। क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग और गश्त कार्रवाई की जा रही है। बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर अन्य इलाकों में कर्फ्यू में ढील दी गई है। हिंसा के संदिग्धों की चिह्नीकरण की कार्रवाई जारी है।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Sat, 10 Feb 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
हल्द्वानी हिंसा मामले में एक FIR में बढ़ाई गई UAPA की धारा

जागरण संवाददाता, देहरादून। हल्द्वानी के बनभूलपुरा प्रकरण में पुलिस ने अलग-अलग कुल तीन मुकदमों में से एक में गैरकानूनी गतिविधियां (यूएपीए) की धारा बढ़ा दी है। मुख्य प्रवक्ता पुलिस मुख्यालय नीलेश आनंद भरने ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है। प्रदेश में फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है। क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग और गश्त कार्रवाई की जा रही है। 

बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर अन्य इलाकों में कर्फ्यू में ढील दी गई है। हिंसा के संदिग्धों की चिह्नीकरण की कार्रवाई जारी है। सभी दंगाइयों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

आईजी ने बताया कि अभी तक 16 आरोपितों के नाम सामने आ चुके हैं जबकि इनमे से अरशद अयूब, महमूद आलम व जीशान को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं बगीचे का मालिक अब्दुल मलिक फरार है।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी हिंसा की होगी मजिस्ट्रेट जांच, मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने कुमाऊं आयुक्त को सौंपा जिम्मा; 15 दिन का दिया समय

यह भी पढ़ें- Haldwani Violence: उपजाऊ जमीन और बेहतर कनेक्टिविटी से बढ़ती गई आबादी, फिर शुरू हुआ अवैध कब्जे का खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें