Move to Jagran APP

Dehradun के रेस्‍टोरेंट में लंच के लिए गए तीन युवक, खाने का बिल देख उड़े होश; बुलानी पड़ी पुलिस

Dehradun News सिद्धार्थ सुमित व अनुज ने बताया कि गुरुवार दोपहर को वह बार में खाना खाने के लिए गए थे। खाना खाने के बाद जब उन्होंने बिल मांगा तो वह 17 हजार रुपये दिया गया। जबकि उन्होंने इससे कम का खाना खाया था। मामले में पुलिस ने लाइसेंस न दिखा पाने तक बार बंद रखने को कहा है। वहीं रिपोर्ट आबकारी विभाग को भी भेजी है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 12 Jul 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
Dehradun News: खाने का बिल 17 हजार रुपये आने पर हंगामा, बंद कराया बार

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun News: राजपुर रोड स्थित शुगर बार में खाने के अधिक बिल को लेकर हंगामा हो गया। युवकों ने बार संचालक पर अधिक बिल बनाने का आरोप लगाया। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद डालनवाला कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने संचालक से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं दिखा पाया। इस मामले में पुलिस ने लाइसेंस न दिखा पाने तक बार बंद रखने को कहा है। वहीं, रिपोर्ट आबकारी विभाग को भी भेजी है।

खुलेआम शराब, हुक्का चल रहा था

पुलिस को दी शिकायत में सिद्धार्थ, सुमित व अनुज ने बताया कि गुरुवार दोपहर को वह बार में खाना खाने के लिए गए थे। आरोप है कि बार में खुलेआम शराब, हुक्का चल रहा था।

खाना खाने के बाद जब उन्होंने बिल मांगा तो वह 17 हजार रुपये दिया गया। जबकि उन्होंने इससे कम का खाना खाया था। जब उन्होंने बिल का विरोध किया तो संचालक ने बिल साढ़े आठ हजार कर दिया। आरोप यह भी है कि बिल में जीएसटी नंबर भी अंकित नहीं था।

डालनवाला कोतवाली की नालापानी चौकी प्रभारी साहिल वशिष्ठ ने बताया कि हंगामे के बाद जब संचालक से लाइसेंस दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा पाया।

फिलहाल बार बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही लाइसेंस के संबंध में एक रिपोर्ट आबकारी विभाग को भेजी गई है। दूसरी ओर, जिला आबकारी अधिकारी राजीव सिंह चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।