Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘मोदीमय हुआ मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान…देवतुल्य जनता ने विश्वास की लगाई मुहर’; CM धामी ने दी जीत की बधाई

CM Pushkar Singh Dhami राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ तीन राज्यों में जनता से भाजपा को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इन तीनों राज्यों में अधिक मतों के साथ बीजेपी ने विजय पाई है। इस जबरदस्त जीत पर देश में भाजपा अधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। तीन राज्यों में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने…

By Riya.PandeyEdited By: Riya.PandeyUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड सीएम धामी ने भाजपा को दी जीत की बधाई

डिजिटल डेस्क, देहरादून। आज मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ व तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं। आंकड़ों के मुताबिक, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ तीन राज्यों में जनता से भाजपा को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इन तीनों राज्यों में अधिक मतों के साथ बीजेपी ने विजय पाई है। इस जबरदस्त जीत पर देश में भाजपा अधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

तीन राज्यों में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश व राजस्थान की जनता व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

उत्तराखंड सीएम धामी ने भाजपा को दी जीत की बधाई

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, “मोदीमय हुआ मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़.. प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में संपूर्ण देश में संचालित सर्वांगीण एवं सर्वस्पर्शी विकास योजनाओं पर मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने विश्वास की मुहर लगाई है। तीनों राज्यों में मिली यह प्रचंड विजय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का प्रतिफल है। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता एवं पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।”

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल नेतृत्व में संपूर्ण देश में संचालित सर्वांगीण एवं सर्वस्पर्शी विकास योजनाओं पर मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने विश्वास की मुहर लगाई है।

तीनों राज्यों में…

— Pushkar Singh Dhami (@pushkardhami) December 3, 2023

यह भी पढ़ें -Tehri News: तीन राज्यों में जीत पर भाजपाईयों ने की आतीशबाजी, कार्यकर्ता बोले- लोकसभा में बड़ी जीत दर्ज करेगी भाजपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर