Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime: नाबालिग बहनों से क्‍लासमेट व पूर्व छात्र ने किया दुष्कर्म, घर के बाद छोड़कर फरार हुए दरिंदे

Uttarakhand Crime News देहरादून में नाबालिग चचेरी बहनों के साथ दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। स्कूल के दो छात्रों पर बहला-फुसलाकर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। एक आरोपी नाबालिग है जबकि दूसरा बालिग। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बालिग आरोपी को जेल भेज दिया है जबकि नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:14 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: किशोरियों को अपने घर ले गए किशोर, किया दुष्कर्म. Concept Photo

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Crime News: घर से चाऊमीन खाने के लिए निकली दो नाबालिग चचेरी बहनों को बहलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल में साथ पढ़ने वाले एक सहपाठी और पूर्व छात्र पर घटना को अंजाम देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। इनमें एक आरोपित नाबालिग, जबकि दूसरा बालिग है।

आरोप है कि घटना के बाद आरोपित दोनों बहनों को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की मां ने नेहरू कालोनी थाने में बेटी व भतीजी से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बालिग आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया, जबकि नाबालिग आरोपित को किशोर न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-Navratri: मुस्लिम भक्त ने रखी थी मां दुर्गा के इस मंदिर की नींव, सच्चे मन से मांगी मुराद होती है पूरी; दिलचस्‍प कहानी

डरा धमकाकर दुष्कर्म किया

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि एक महिला ने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी व 16 वर्षीय भतीजी बुधवार शाम घर से चाऊमीन खाने गई थी।

आरोप है कि वहां उन्हीं के स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र और एक पूर्व छात्र मिला। वह दोनों बहनों को बहला फुसलाकर एक नए मकान में ले गए। यह मकान आरोपित पूर्व छात्र पारस का है, जिसमें अभी कोई नहीं रह रहा।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड से मानसून विदा, सामान्य से 10 प्रतिशत अधिक रही वर्षा; अब मौसम शुष्क रहने के आसार

महिला का आरोप है कि आरोपितों ने वहां बेटी व भतीजी को डरा धमकाकर उनसे दुष्कर्म किया और किसी को घटना बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह दोनों बहनों को घर के बाहर छोड़कर चले गए। नेहरू कालोनी पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। आरोपित पारस को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया जबकि नाबालिग आरोपित को किशोर न्यायालय के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें